single-post

जय भानुशाली ने शेयर की अपनी बेटी की क्यूट तस्वीर, बताया नाम करण की तारीख

Sept. 15, 2019, 6:40 p.m.

टीवी एक्ट्रेस माही विज और एक्टर जय भानुशाली बीते दिनों बेटी के पेरेंट्स बने हैं। माही ने 21 अगस्त को नन्ही परी को जन्म दिया था। हाल ही में जय भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अपनी बेटी के साथ नजर आ रहें हैं। बेटी को जय भानुशाली ने अपनी गोद लिया हुआ है। साथ ही जय भानुशाली ने कैप्शन लिखा है कि मैंने और माही विज कल बेटी का नाम करण करेंगे। 

बेटी को गोज में लिए जय भानुशाली काफी खुश नजर आ रहें हैं। साथ ही फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। तस्वीर में बेटी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। बीते दिनों एक इंटरव्यू में जय ने कहा था कि वह एक लड़की का पिता बनना चहते हैं। 

बता दें कि माही ने शादी के 8 साल बाद बच्ची को जन्म दिया हैं। आपको बता दें कि इस कपल के पहले से ही दो बच्चे हैं, जिन्हें उन्होंने गोद लिया है। दरअसल, इन दोनों बच्चों को जय और माही ने आंशिक रूप से गोद लिया है। ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं, लेकिन उनकी पढ़ाई और बाकी जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाते हैं। ये दोनों बच्चे उनके केयरटेकर के हैं। 

बचपन से ही माही के परिवार में एक केयरटेकर था। 2011 में जय भानुशाली से शादी के बाद वह केयरटेकर भी माही के घर में ही रहने लगा। अपको बता दें जय और माही की इस पहल की सभी लोग खूब तारीफ कर रहे है। 

वैसे जय और माही ने ऐसा नेक काम करके बाकि सब के लिए एक नई मिसाल पेश की है। 37 साल की उम्र में माही विज मां बनी हैं। बता दें जय और माही की शादी साल 2011 में हुई थी। दोनों की लव स्टोरी भी बेहद अलग है। 

दोनों की मुलाकात एक कार्ड पार्टी में हुई थी। पहले दोनों दोस्त बने बाद में दोनों प्यार मे पड़ गए। 

दोनों ने साल 2011 में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी। दोनों ने लासवेगास में शादी की थी। जय ने 2014 में हेट स्टोरी 2 के जरिए बॉलीवुड़ में डेब्यू किया था।