गणपति मंदिर में फैन पर बरसीं जया, सेल्फी लेने पर लगाई फटकार

1 years ago

 

जया बच्चन को बार- बार गुस्सा क्यों आता है। एक बार फिर बिग बी की पत्नी जया पब्लिकली नाराज हो गईं। असल जिंदगी में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जितने विन्रम हैं  उनकी धर्मपत्नी जया बच्चन उतनी ही कड़क मिजाज़ की हैं ।  जया बच्चन को बात बात पर आ जाता है गुस्सा। मंगलवार को जया मुंबई के मंकेश्वर मंदिर  में दर्शन के लिए गई हुई थीं। वहां एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, बस क्या था जया ने उस फैन को वहीं फटकार लगा दी। जया ने फौरन उस फैन से कहा मेरे साथ ये  काम मत कीजिए । 

हाल ही में जया बच्चन  के  ग़ुस्से का शिकार एक पंडित जी भी हुए। दरअसल कुछ दिन पहले मिसेज़ बच्चन ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल के बेबी शॉवर को अटेन्ड करने पहुंची थीं।  ईशा की गोद-भराई कराने आए पंडित जी ने जब अपने आस-पास इतने बड़े बड़े स्टार्स को देखा तो उन्होंने उनके साथ सेल्फी लेना स्टार्ट कर दिया

बस फिर क्या था ये देखकर जया जी का मूड ख़राब हो गया और उन्होंने उस पंडित जी को खरी - खोटी सुना दिया जया जी ने उस पंडित जी को दे दी नसीहत कि उसे स्टार के साथ सेल्फी लेने के बजाए अपने काम पर  ध्यान.देना चाहिए । जया जी की ये बात सुनकर बेचारे पंडित जी का चेहरा उतर गया  और फिर उन्होंने अपना काम पूरा किया और वहां से हो गए नौ दो ग्यारह । 

जया बच्चन अक्सर मीडिया के सामने भी हो जाती हैं गुस्सा। अगर उन्हें रिपोर्टर का सवाल पसंद नहीं आता तो भी वो बिफर जाती हैं। कुछ साल पहले एक पार्टी में फोटोग्राफर्स  ने ग़लती से ऐश को ऐश्वर्या मैम नहीं बोला..तो उस दिन भी जया  आगबबूला हो गईं थीं । प्रेसवालों को सुना दिया कि क्या ऐश्वर्या आपके साथ पढ़ती हैं। लास्ट ईयर मुंबई के एक कॉलेज में पहुंची जया जी की कुछ स्टूडेन्ट्स ने मोबाइल फोन से पिक्चर लेने की ग़लती क्या कर दी थी मिसेज़ बच्चन उनपर जमकर बरसी थीं । उनका कहना था कि लोग उनकी बात सुनने से ज्यादा तस्वीरें लेने में मशगुल रहते हैं और इसलिए वो कॉलेजों में जाना नहीं चाहती हैं। 

 

 

 

Related Posts