वीडियो: बिना इजाजत फोटो खींचने पर भड़कीं जया बच्चन, फैन को लगाई डांट

4 weeks ago

यह सब जानते हैं कि जया बच्चन को फोटो खींचवाना पसंद नहीं है। उन्हें अक्सर मीडिया और फैंस पर फोटो खींचने के लिए गुस्सा होते देखा गया है। जया बच्चन पर्सनल लाइफ में बेहद स्ट्रीक्ट मानी जाती हैं। आज जया बच्च करण जौहर की मम्मी हीरू जौहर की बर्थडे पार्टी के लिए मुंबई के एक रेस्टोरेंट गई थीं।

वहीं से बाहर निकलते समय उन्होंने मीडिया को फोटो खींचने दिया पर एक फैंस ने मोबाइल से फोटो ली तो जया बच्चन नाराज हो गई। और उस पर भड़कती नजर आईं। साथ ही कहा कि 'क्या फोटो खींचने से पहले तुमने मुझसे पूछा? तमीज़ सीखो।'' इसके बाद एक और फैन को उन्होंने फटकार लगाई। उनका गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें जया बच्चन को यह पसंद नहीं है कि लोग उनसे बिना पूछे कोई उनकी फोटो लेने लगें।अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा ने इस बारे में करण जौहर के चैट शो पर भी बात की थी और बताया था कि, ‘वो आज भी ओल्ड स्कूल हैं, उन्हें पसंद नहीं है कि कोई उनकी फोटो बिना बताए खींच ले। 

जब भी कोई ऐसा करता है तो वो डांट देती हैं।’हालांकि श्वेता ने अपनी मां के बचाव में कहा कि उन्हें बिना उनकी इजाज़त के फोटो खींचवाना उनको नहीं पसंद। ''जब उनके आस-पास ज्यादा लोग होते हैं तो वह असहज महसूस करती हैं। 

उन्हें यह भी बुरा लगता कि लोग उनकी इजाज़त के बिना फोटो खींचते हैं।''साथ ही बताया कि मां को बिल्कुल पंसद नहीं कि कोई उन्हें टच करें या धक्का दें। यही नहीं कैमरे के फ्लैश से भी उन्हें काफी परेशानी होती है। 

आपको बता दें जया बच्चन 70 के दशक की एक जानी-मानी अदाकारा हैं, जिन्होंने बिग बी के साथ सिलसिला और जंजीर जैसी फिल्मों में काम किया है। जया बच्चन को उनके समय की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में गिना जाता था।