एक वक्त था जब सुसाइड करना चाहती थीं मशहूर एक्ट्रेस जयाप्रदा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग !

2 weeks ago

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां जो अब पर्दे पर नजर कम ही आती हैं। लेकिन एक दौर था जब उन्होंने बॉलीवुड पर राज किया है। अब 80 और 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस जयाप्रदा को ही ले लीजिए। जया इस वक्त पॉलिटिक्स में है। राजनीति के क्षेत्र में वो छाई हुई हैं। लेकिन उन्होंने अभिनय की दुनिया में भी अपने नाम का परचम लहराया है। लेकिन हाल ही में जया ने खुलासा किया है कि, एक दौर था जब वो सुसाइड करना चाहती थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि, मुझे अच्छे से याद है जब मेरी मॉर्फ्ड तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हुई थीं तो उस वक्त मुझे कुछ नहीं सूझा था। 


मुझे लग रहा था कि मैं सुसाइड कर लूं। मैं बहुत रोती थी और कहती थी कि मैं जीना नहीं चाहती। मुझे आत्महत्या करनी थी। मेरा वो दौर काफी मुश्किलों भरा रहा था और तो और ऐसे वक्त में किसी ने मेरी मदद भी नहीं की थी। उस समय एक मशहूर नेता डायलिसिस पर थे और मेरे इलाके में मेरी फोटोज सर्कुलेट हो गई थीं। केवल वो ही मेरे सपोर्ट में थे। अगर मैं उन्हें (नेता को) राखी भी बांध दूं तो भी लोग बाते बनाएंगे। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर लोग ऐसी बातें करते हैं तो वो उनका काम है, वो कहते रहेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ साल पहले जया प्रदा का एक वीडियो वायरल हुआ था।

 इस वीडियो में वो एक नेता के साथ थीं। तो उस वक्त इस खबर ने हर तरफ सनसनी फैला दी थी। बाद में जयाप्रदा ने बताया कि वो वीडियो में थी हीं नहीं। बल्कि वीडियो के साथ छेड़खानी की गई थी। खैर सालों बाद जया ने ये खुलासा किया है कि वो वक्त था जब वो सुसाइड करना चाहती थी। वहीं जयाप्रदा की बात करें तो वो बीते दिनों ही टीवी पर लौटी हैं। वो सीरियल परफेक्ट पति में नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने शराबी, गंगा जमुना सरस्वती, तोहफा, आज का अर्जुन समेत कई फिल्मों में काम किया है।