सुपर डांसर 3: जल्द छोटे पर्दे पर एक साथ दिखगी जीतेन्द्र और जया प्रदा की जोड़ी

1 months ago

भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र और अभिनेत्री जया प्रदा जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्में साथ में की हैं। फिर सो में दोनों की जोड़ी साथ नजर आने वाली है। बात यह है कि  एक टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में स्पेशल गेस्ट के रूप में ऑन-स्क्रीन फिर से मिलेंगे और दिखाई देंगे। इस शो में प्रतिभागी 1980 और 1990 के दशक के गानों पर परफॉरमेंस करेगें। ये शो सोनी टेलीवीजन पर आने वाला है। 

इस प्रोग्राम को लेकर जया प्रद्रा ने कहा है कि इस शो को लेकर और बच्चों के डांस को देखने के लिए काफी उत्साहित हूं और मुझे काफी मजा आने वाला है। साथ ही बच्चों का डांस देखना काफी मजेदार होगा। इसके साथ ही जीतेंद्र भी शो को लेकर काफी उत्साहित है और अपने पोते के बारे में बताते हुए कहते है कि मेरा पोता भी इस शो को लेकर काफी खुश है।

 आपको बता दें कि जया प्रदा और जितेंद्र दोनों ने साथ कई फिल्में में काम किया है। ये जोड़ी एक समय में बॉलीवुड की पसंदीदा जोडियों में से एक हुआ करती थी। फिल्म में ये जोड़ी जब भी साथ आती थी फिल्म में जान आ जाती थी। 

बॉलीवुड की फिल्म लोक परलोक, मवाली, तोहफा, मेरा साथी, स्वर्ग से सुंदर, औलाद, सिंदूर, सौतन की बेटी आदि फिल्मों में ये जोडी धमाल मचा चुकी है। अब ये जोड़ी सो में भी साथ दिखाई देने वाली है। देखना होगा कि ये जोड़ी दुबारा लोगों के दिलों पर राज कर पाती है या नहीं। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर-एक्ट्रेस जितेंद्र और जया प्रदा 24 साल बाद फिर से एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। 

दोनों के फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि उनके फैंस के मन में यह चाहत थी कि दोनों फिर से एक साथ पर्दे पर आएं। 

 24 साल बाद जाकर उनका यह सपना पूरा होने जा रहा है।