single-post

जितेंद्र कपूर के प्री-बर्थडे पार्टी में पहुंचे टीवी जगत के ये सितारें, देखिए तस्वीरें

April 6, 2019, 1:15 p.m.

बॉलीवुड के सुपरस्टार जितेंद्र कपूर 7 अप्रैल को अपना 76वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। बीती रात से कपूर परिवार में प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो चूका है। एकता कपूर ने पापा जितेंद्र के लिए प्री- बर्थडे पार्टी रखी। इस खास मौके पर पूरा टीवी जगत शामिल हुआ।  

इस पार्टी में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा पहुंची। इस दौरान उन्होंने मरुन कलर की प्रिंटेड लांग ड्रेस पहनी थी।

वहीं टीवी की नागिन यानी अनीता हसनंदानी भी इस पार्टी में अपने पति रोहित रेड्डी के साथ पहुंची। बता दें कि पिछले दिनों अनीता को लेकर खबर थी कि वह इन दिनों प्रेग्नेंट है इतना नहीं अनीता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेबी बंप के साथ तस्वीर भी शेयर की थी।

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है जिसमे जितेंद्र कपूर, शोभा कपूर और मोना सिंह नजर आ रहे हैं। वीडियो में सभी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। एक इंटरव्यू में जितेंद्र ने कहा था 'मुझे बर्थडे वगैरह पर विश्वास नहीं है। मेरे ख्याल से जिंदगी का हर दिन खुशी और संतोष से भरा होना चाहिए। बल्कि मुझे तो अपना बर्थडे याद करना अच्छा नहीं लगता है, ऐसा लगता है कि यह कह रही हो कि आपकी जिंदगी के महत्वपूर्ण ओवर्स अब समाप्त हो चुके हैं। 

आपको बता दें कि ये पार्टी बेटे तुषार कपूर और एकता कपूर ने होस्ट की थी। जितेंद्र की फिल्मों की तरह ही उनकी लव लाइफ की भी खूब चर्चा हुई है। हाल ही में जितेंद्र-शोभा की मैरिज एनिवर्सरी पर उनकी बेटी एकता ने जानकारी दी थी कि दोनों ने भागकर शादी की थी।

 शोभा कपूर 14 साल की उम्र में जितेंद्र से मिली थीं। तब जितेंद्र फ़िल्मी दुनिया में शुरुआती संघर्ष कर रहे थे। बाद में जितेंद्र ने कई हिट फ़िल्में कीं और अपना एक अलग मुकाम बनाया। जितेंद्र 80 के दशक के डिमांडिंग अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने संजोग, औलाद, मजाल, जस्ट‍िस चौधरी, मवाली हिम्मतवाला, जानी-दुश्मन, तोहफा, परिचय, किनारा, खुशबू जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं. जितेंद्र को आखिरी बार 2007 में रिलीज फिल्म ओम शांति ओम में बतौर गेस्ट अपीयरेंस देखा गया था। वर्तमान में जितेंद्र बालाजी टेलीफिल्म्स के चेयरमैन हैं।