बेहद सीरियल बंद हुआ तो जेनिफर सहेलियों के साथ घूम रही हैॆं यूरोप, देखिए तस्वीरें

1 years ago

टीवी की हॉट एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों यूरोप घूम रही हैं।  उनका सीरियल बेहद अब खत्म हो चुका है। जेनिफर ने अपने हिस्से की शूटिंग पहले ही खत्म कर ली थी और फ्रेंड्स के साथ जेनिफर वेकेशंस पर है।  यूरोप में वो ऑटम सीजन का मजा ले रही हैं। जेनिफर ने यूरोेप यात्रा की शुरुआत  हंगरी की राजधानी बूडापेस्ट से की। उसके बाद वो पेरिस पहुंची। पेरिस के बाद वो प्राग में दोस्तों के साथ सैर सपाटा करती दिखीं और अब वो एम्सर्टरडम पहुंच चुकी हैं। 

 

I So Am - Ster - Damnnnn! ❤️

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on Oct 29, 2017 at 11:15am PDT

 

Wining and Dining with these two beauts! @rubinas @suetox #prague #oureuropeanescapade2017

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on Oct 26, 2017 at 11:27am PDT

इस तस्वीर में जेनिफर अपनी दो दोस्तों के साथ प्राग में हैं। अपनी फ्रेंड्स के साथ वो यूरोप के वाइन और लजीज खाने का मजा ले रही हैं। 

 

Prague, you had me at ...Haila! ❤️

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on Oct 26, 2017 at 11:25am PDT

इस तस्वीर में एक ऊंची इमारत से जेनिफर प्राग शहर की खूबसूरती को निहार रही हैं। प्राग में तकरीबन हर घर की छत लाल रंग की होती है जिससे वहां की खूबसूरती और बढ़ जाती है। 

 

#entriesandexits #Prague

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on Oct 25, 2017 at 9:38am PDT

इस तस्वीर में जेनिफर प्राग शहर की गलियों में घूम रही हैं। जेनिफर के गले में बंधा ऑरेंज स्कार्फ काफी फब रहा है । 

 

Finally some Me-time to look myself in the Mirror... ummm, I mean, window pane of my Euro train!

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on Oct 24, 2017 at 12:36am PDT

यहां वो यूरो रेल में घूम रही हैं।  मिरर में खुद को निहार रही हैं।   

 
 
 
 

Prague, we have arrived!

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on Oct 24, 2017 at 12:34am PDT

प्राग रेलवे स्टेशन पर अपनी दोस्तों के साथ खड़ी हैं जेनिफर। 

 

With everything so scenic, breakfast had to be undoubtedly on-the-go! #BeautifulBudapest #OurEuro2017 #vacaywiththebesties