जल्द ही माया बनकर आ रही हैं जेनिफर विंगेट, 'बेहद 2' में इस एक्टर से करेंगी रोमांस !

1 months ago

टीवी की दुनिया में ऐसे कई शोज हैं जो दर्शकों के दिलों में बसे रहे हैं। इन्हीं में से एक सीरियल था बेहद। माया की दीवानगी और अर्जुन के प्यार की कहानी पर बना सीरियल 'बेहद' दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। शो की पॉपुलेरिटी इतनी है कि फैंस को अब इस सीरियल से दूरी बर्दाश्त नहीं है। लेकिन अब बेहद के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है। दरअसल जल्द ही ये शो फिर से वापस आ रहा है। बेहद 2 के लिए अभी से तैयारियां शुरू हो गई है। 

इन दिनों शो पर काम किया जा रहा है। इस बार भी शो में जेनिफर विंगेट ही नजर आएंगी। साथ ही शो में लीड हीरो को लेकर बातचीत की जा रही है। दरअसल शो के लिए हर्षद चोपड़ा औऱ कुशाल टंडन का ही नाम आ रहा है। कुशाल टंडन जहां बेहद में माया के अर्जुन यानि जेनिफर विंगेट के साथ ही दिखे थे। तो वहीं हर्षद चोपड़ा जेनिफर के साथ सीरियल सीरियल बेपनाह में नजर आए थे। इस शो को भी खूब पसंद किया गया था। इन दोनों ही एक्टर्स के साथ जेनिफर की कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब भाई है। ऐसे में इस वक्त ये कंफ्यूजन है कि आखिर कौन सा हीरो जेनिफर के साथ परफेक्ट बैठेगा। 

हालांकि कुछ लोग कह रहे हैं कि कुशाल ही इसके लिए ठीक हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि एक बार ऐसे शो के लिए हर्षद को भी अप्रोच किया जाना चाहिए। हालांकि अभीतक कुछ फाइनल नहीं हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक शो अप्रैल से टीवी पर आ जाएगा। हालांकि अभी कंफर्म नहीं हुआ है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर ये शो फिर से टीवी पर क्या कमाल दिखाता है। वैसे भी जेनिफर पिछले दिनों ही बेपनाह में नजर आईं थी। अब फैंस उन्हें पर्दे पर वापस देखने को बेताब हैं।