कपिल के शो में जाने के बजाय नच बलिए में कॉमेडी करेंगे सुनील ग्रोवर, साथ होंगी जेनिफर

4 months ago

पॉप्युलर कमीडियन सुनील ग्रोवर और  कपिल शर्मा की दोस्ती खत्म हुई तो सोशल मीडिया पर के अलावा अब तक कहीं साथ में नहीं आई है। साथ ही सलमान खान के जरिए फिल्म भारत का प्रमोशन होगा तब सुनील ग्रोवर कपिल के शो में जाएंगे। पर शो में जाने से पहले वो जेनिफर जेनिफर विंगेट के साथ डांस रिऐलिटी शो में 'नच बलिए' को होस्ट करते नजर आएंगे। खबरों के अनुसार कुछ महिने बाद शुरू हो रहे शो नच बिलये को होस्ट करते दिखाई देगें। 

शो का कांसेप्ट इस बार थोड़ा बदल दिया गया है और कहा जा रहा है कि अब स्टार्स अपने रियल पार्टनर नहीं बल्कि अपने एक्स बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड या एक्स बीवी और पति के साथ आयेंगे। जेनिफ़र इन दिनों लंदन में हैं और सुनील सलमान खान की भारत के लिए शूटिंग कर रहे हैं।  दोनों के नामों को लेकर अभी कन्फर्मेशन नहीं आया है। 

खबरों के अनुसार नच बलिये 9 में सलमान खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी नजर आने वाले हैं। इस बार नच बलिये को  सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस ही प्रोड्यूस करने जा रहा है। 

सलमान खान की कंपनी ही अब कपिल शर्मा के शो के प्रोड्यूस करती है।  शो नच बलिये मई के महीने में ऑन एयर हो सकता है। जून में सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज़ हो रही है, जिसमें कटरीना भी लीड रोल में हैं।

 इस शो की शुरुआत साल 2005 में हुई और पहला सीज़न सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर ने जीता था। नच बलिये का आख़िरी सीजन 2017 में हुआ था और तब दिव्यांका त्रिपाठी ने ख़िताब जीता था।

तब से हुसैन और टीना कुवाजेरवाला, संजीदा शेख़- आमिर अली, शालीन भनोट- दलजीत कौर, जय भानुशाली- माही विज, ऋत्विक धंजानी- आशा नेगी और हिमांशु मल्होत्रा- अमृता खानविलकर नच बलिये की ट्रॉफी उठा चुके हैं। अब देखा है कि क्या होता है।