single-post

रक्षाबंधन स्पे.- जाहन्वी के लिए खास होगा ये रक्षाबंधन, 21 सालों में पहली बार भाई अर्जुन को बांधेगी राखी

Aug. 24, 2018, 1:32 p.m.

बीते दिनों ही फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड को नई जोड़ी मिली है। हम बात कर रहे हैं जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर की। इस फिल्म ने कमाई बेहद अच्छी की है वहीं श्रीदेवी की लाड़ली बेटी के डेब्यू से हर कोई खुश हैं। जाहन्वी के डेब्यू से हर कोई खुश है। पिछले दिनों ही अर्जुन कपूर ने बहन जाहन्वी कपूर के लिए ट्वीट्स किए थे। साथ ही ट्रेलर की भी तारीफ की थी। वहीं जाहन्वी ने बताया था कि भाई अर्जुन को फिल्म कैसी लगी। 

जाहन्वी ने कहा था कि, अर्जुन भईया जब मुझसे मिले तो उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि तुमने बड़ी ईमानदारी से काम किया है। लग रहा है कि तुम किसी हिरोइन की एक्टिंग नहीं कर रही हो। तुमने अपने रोल को पूरी ईमानदारी से प्ले किया है। भईया से ये सुनकर मैं खुश हुई। वहीं श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन अब अपनी बहनों के करीब आ गए हैं।

 श्रीदेवी के निधन के वक्त अर्जुन बहन जाहन्वी और खुशी को सपोर्ट किया और उनका सहारा बनकर खड़े रहे। अब जाहन्वी के लिए बेहद खुशी का पल आने वाला है। दरअसल इस रक्षाबंधन पर जाहन्वी और खुशी भाई अर्जुन को पहली बार राखी बांधेगी। जी हां, जाहन्वी को इस दिन का इंतजार सालों से था। वो इस बार अपने भाई अर्जुन के हाथ पर राखी बांधेगी।

 भले ही अर्जुन उनके सौतेले भाई हो लेकिन अब अर्जुन अपनी बहनों को सगे भाई से भी ज्यादा प्यार करते हैं। श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन ने अपनी बहन अंशुला और जाहन्वी-खुशी सहित पापा बोनी को बेहद सपोर्ट किया है। आज ये सभी बेहद खुश हैं। 

बता दें कि बोनी कपूर ने अर्जुन की मां मोना कपूर को छोड़कर श्रीदेवी से शादी कर ली थी। उस वक्त मोना कपूर बेटे अर्जुन और बेटी अंशुला के साथ अकेली पड़ गई थी। हालांकि अब सबकुछ नॉर्मल हो चुका है। फिलहाल जाहन्वी के लिए ये रक्षाबंधन बेहद खास रहने वाला है।