single-post

भाई अर्जुन कपूर की फिल्म देखने इस अंदाज में पहुंची जाह्नवी और खुशी कपूर, देखिए तस्वीरें

Oct. 18, 2018, 10:44 a.m.

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा कि फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' आज  रिलीज हो चूकी है। बीती रात फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें तमाम सेलेब्स शरीक हुए। इस दौरान अर्जुन की बहनें  जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और अंशुला कपूर भी पहुंची। जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने सारी लाइमलाइट लूट ली।

 इस  मौके पर ने ऑरेंज टॉप और डैमेज जींस में पहुंची तो वहीं खुशी पिंक टॉप और ब्लैक जींस में नजर आई। दोनों बहने फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान काफी लाइट मूड में नजर आई। श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन कपूर  जाह्नवी और खुशी कपूर का बेहद ध्यान कर रहे है।

 'नमस्ते इंग्लैंड' पहले दशहरा को रिलीज हो रही थीं लेकिन बाद में इनकी रिलीज की तारिख में बदलाव किया गया। 'नमस्ते इंग्लैंड' एक रोमांटिक लव स्टोरी है। 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म का बजट करीब 40 करोड़ बताया जा रहा है। यह फिल्म 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। 

इसमें भारत के अलावा विदेश की भी शूटिंग हुई है। 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म की बात करें तो यह साल 2007 में रिलीज हुई 'नमस्ते' लंदन फिल्म का सीक्वल है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे। 

बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला था। वहीं 'नमस्तें इंग्लैंड' फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने डायरेक्ट किया है। इसमें अर्जुन कपूर के अलावा परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं।