जाह्वनी ने जन्मदिन मनाया तो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई!

1 years ago

 

इसमें कोई शक नहीं कि श्रीदेवी का अचानक यूं इस दुनिया से जाना शॉकिंग है। चांदनी की मौत से हर कोई दुखी है। ज़रा सोचिए श्रीदेवी की लाडली बेटियों के दिल में मां का इस तरह से अचानक चले जाने का कितना ग़म होगा... लेकिन वो कहते हैं ना ज़िन्दगी आगे बढ़ने का नाम है। पुराने ग़म भुलाकर नयी ख़ुशी तलाशना ही ज़िन्दगी है। ऐसा ही कुछ श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने भी किया। मम्मी के बिना हाल ही में जानह्वी ने अपना 21वां जन्मदिन अनाथालय में सेलीब्रेट किया था।

 मम्मी के ग़म से टूट चुकी बेटियों के मुरझाए चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने 6 मार्च की रात एक फैमली गेट-टू-गेदर भी रखा था। अंशुला के गेट-टू-गेदर में सोनम कपूर. रेहा कपूर.. अनिल कपूर.. संजय कपूर समेत पूरी कपूर फैमली पहुंची थीं.. उस रात सबने मिलकर उदास जाह्नवी का बर्थ-डे भी सेलीब्रेट किया था। कहा जा रहा है कुछ लोगों को जाह्नवी के चेहरे पर ये ख़ुशी रास नहीं आ रही है। उन लोगों को इस बात से प्रॉब्लम है कि श्रीदेवी की मौत के कुछ ही दिन बाद जाह्नवी अपना बर्थडे कैसे सेलीब्रेट कर सकती हैं।

  एक यूज़र ने जाह्नवी के बर्थ-डे सेलीब्रेशन पर सवाल उठाते हुए लिखा है कि प्लीज़ जाह्नवी ऐसा मत करो। मम्मी के लिए कुछ टाइम पार्टी बंद कर लो। ऐसा लगता है कि आप लोगों को कुछ फर्क़ नहीं पड़ा है श्रीदेवी जी का। क्या यार मम्मी थी आपकी। चलो अर्जुन कपूर की तो नहीं थी. आप मत करो.. या आपकी भी नहीं थी.. इसी तरह  एक और यूज़र जाह्नवी के बर्थडे सेलीब्रेशन पर सवाल उठाते हुए यहां तक कह देता है कि जाह्नवी अपनी मम्मी को मिस नहीं कर रही हैं... तभी वो अपना बर्थ-डे सेलीब्रेट कर रही हैं। खैर अब इन लोगों को कौन समझाए कि बर्थ-डे सेलीब्रेशन तो था बहानाय़। कपूर फैमली का मक़सद था जाह्नवी और ख़ुशी के ग़मग़ीन दिल को बहलाना था।