single-post

PICS - 22वां जन्मदिन मना रही हैं जाह्नवी कपूर, क्या वो मम्मी श्रीदेवी की तरह दिखती हैं ?

March 6, 2019, 2:36 p.m.

धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर 22 साल की हो गई हैं। जाह्नवी का जन्मदिन 6 मार्च को होता है। श्रीदेवी और बोनी की पहली संतान हैं जाह्नवी। फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जाह्नवी इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कर रही हैं। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म तख्त में काम कर रही हैं। 

हाल ही में जाह्नवी ब्लू कलर की साड़ी में नजर आई थीं। ब्लू साड़ी में जाह्नवी अपवी मम्मी की तरह ही नजर आ रही थीं। जाहन्वी की आंखों का एक्सप्रेशन भी मम्मी श्रीदेवी की तरह ही है। श्रीदेवी के फैंस को आज भी यकीन नहीं होता कि वो अब नहीं रहीं लेकिन श्रीदेवी अपनी एक परछाई छोड़ गई हैं। उनकी बेटी जाह्नवी में उनकी झलक दिखती है। 

कुछ महीने पहले श्रीदेवी को नेशनल अवॉर्ड दिया गया था। जाह्न्वी अवॉर्ड लेने अपनी मां की साड़ी पहनकर गई थीं। मां की साड़ी में वो बिल्कुल श्रीदेवी की तरह ही नजर आई है 

इससे पहले फिल्म धड़क के सेट से जाह्नवी की एक तस्वीर आई थी। उस तस्वीर में उनकी हेयर स्टाइल भी बिल्कुल श्रीदेवी की तरह ही थी l जाह्नवी कपूर की इस तस्वीर देखकर आपको इंग्लिश-विग्लिश की श्रीदेवी का अवतार याद आ जाएगा l जिस तरह फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में श्रीदेवी साड़ी में और हेयर स्टाइल में नजर आई थी, ठीक उसी तरह जाह्नवी कपूर ने भी फिल्म धड़क के लिए अपना लुक तैयार किया।

जानवी कपूर, श्रीदेवी की लाडली बेटी थी और श्रीदेवी के गुजरने का गम जाह्नवी कपूर को अभी भी सता रहा है l ऐसे में अब वह अपने आप में भी श्रीदेवी को तलाश कर रही हो ऐसा हो सकता है l 

जाह्न्वी की कई तस्वीरे ऐसी हैं जिसमें वो अपनी मां की तरह नजर आती है। श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में लॉन्च हुईं। फिल्म के पोस्टर में जान्हवी बिल्कुल अपनी मां श्रीदेवी की तरह दिख रही थीं । जान्हवी की शक्ल मम्मी श्रीदेवी से बहुत मिलती है।  

जान्हवी कपूर अपनी मम्मी की ही तरह खूबसूरत है। 6 मार्च 1997 को पैदा हुई जान्हवी अब अपनी मम्मी की तरह बॉलीवुड में स्टार बनना चाहती हैं । जान्हवी को फिल्मी दुनिया की जिंदगी विरासत में मिली है। मम्मी 20 सालों तक बॉलीवुड में सुपर स्टार रही तो पापा जाने माने प्रोड्यूसर । 

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती हैं, ऊपर से श्रीदेवी जैसी बड़ी स्टार की विरासत तो उनके साथ है ही।  फैंस बेसब्री से जाह्न्वी की दूसरी फिल्म तख्त का इंतजार कर रहे हैं।