'जब हैरी मेट सेजल' और 'मुबारका' की कमाई देखकर आप भी चौंक जाएंगे, देखिए

1 years ago

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली फिल्मों की भी किस्मत कब बदल जाए। इसका कोई अंदाजा नहीं है। अब हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म जब हैरी मेट सेजल को ही ले लीजिए। फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थीं। लेकिन फिल्म कोई कमाल न दिखा सकी। जैसा लोगों को लगा था कि इस बार भी कुछ हटकर होगा लेकिन अफसोस दर्शकों के अनुसार उन्हें फिल्म में ऐसा कुछ नयापन नहीं दिखा और लोगों ने फिल्म को नकार दिया। वहीं किस्मत की बात हुई तो फिल्म मुबारका को कैसे भूला जाए। एक तरफ जहां जब हैरी मेट सेजल को बॉक्स ऑफिस पर पसंद नहीं किया जा रहा है तो वहीं इसका सीधा सीधा फायदा उठाया मुबारका ने। फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी जमकर कमाई कर रही है। इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट भी ये देखकर हैरान हैं कि एक फिल्म जहां एक हफ्ते में ही दम तोड़ देती है वहीं मुबारका लगातार कमाई करती जा रही है। अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रुज और आथिया शेट्टी स्टारर मुबारका ने अबतक लगभग 44.59 करोड़ का कारोबार कर लिया है। वहीं फिल्म के पिछले चार दिन के आंकड़ों को देखा जाए तो वाकई में वो चौंका देने वाले हैं। इस फिल्म ने शुक्रवार को 1.05 करोड़, शनिवार को 2 करोड़, रविवार को 3.03 करोड़ और सोमवार को 2.85 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म को अब भी बॉक्स ऑफिस पर दर्शक मिल रहे हैं।

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। वहीं जब हैरी मेट सेजल फाइनली अपने 50 करोड़ के आंकड़े को पार करने में कामयाब रही है। फिल्म अबतक टोटल 52.90 करोड़ की कमाई कर चुकी है। जो इस लिहाज़ से काफी कम है।

वैसे भी अब फिल्म को टिकट खिड़की पर दर्शक नहीं मिल रहे है। बरहाल देखते हैं कि आने वाले टाइम में ये दोनों ही फिल्मे कितना कमा पाती हैं।  

Related Posts