तो इसलिए सोशल मीडिया पर शर्टलेस नहीं होते हैं जॉन अब्राहम, किया बड़ा खुलासा

1 week ago

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम की फिल्म 'रॉ रोमियो अकबर वॉल्टर' रिलीज हो चुकी है। फिल्म रॉ को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। आपको बता दें कि जॉन अब्राहम अपने फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। जॉन अब्राहम के पास काफी शानदार बॉडी है पर कभी वो किसी फिल्म में बॉडी दिखाते नजर नहीं आते हैं। उनकी शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर बहुत कम देखी गई हैं। साथ ही उनकी मसल्स दिखाते फोटो कम ही नजर आती हैं। 

जॉन अब्राहम की ये खास बात है कि वो अपनी निजी जिंदगी को पब्लिक प्लेटफॉर्म से दूर ही रखते हैं। लेकिन इस बीच जब जॉन अब्राहम से इस फिल्म रॉ के प्रमोशन के दौरान ये सवाल पूछा गया कि सोशल मीडिया पर खास एक्टिव क्यों नहीं रहते हैं। 

मीडिया से बात करते हुए जॉन अब्राहम ने बताया कि  ''आज कई सारे सोशल मीडिया स्टार हैं, लेकिन उन्होंने सिनेमा में क्या किया है? क्या उन्होंने ऐसा कुछ किया है जिसने सिनेमा पर प्रभाव डाला हो? जवाब यकीनन ना ही होगा। मुझे लगता है कि आपको काम से जवाब देना चाहिए। मेरे लिए ये बहुत आसान है कि मैं सोशल मीडिया पर बिना कपड़ों के खड़े होकर पोज दूं और शूटिंग करूं। मैं 40 तरह की एक्सरसाइज कर सोशल मीडिया पर अपडेट कर सकता हूं।" उन्होंने कहा- ''मैं अपने लिए स्पेस चाहता हूं और उसी स्पेस में रहना चाहता हूं। मैं फॉलोअर नहीं हूं।  मुझे नहीं पता कि कैसे इसे करना है।  मुझे नहीं पता कैसे लोगों को फॉलो करना है और कैंप से जुड़ना है।  मैं इस कल्चर को नहीं समझता।'' 

काम की बात करें तो जॉन अब्राहम की फिल्म 'रॉ रोमियो अकबर वॉल्टर' रिलीज हो चुकी है। जॉन अब्राहम की फिल्म 'रॉ  रोमियो अकबर वॉल्टर' एक जासूस की जिंदगी की कहानी है। रॉ का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है। 

 फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं।  इस फिल्म को दर्शकों से अभी तक खास अच्छे रिव्यूज नहीं मिले हैं। फिल्म में  जॉन अब्राहम और मौनी रॉय की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। साथ ही दोनों की एक्टिंग भी लोगों को खूब पसंद आ रही है।