फैंस के साथ जॉन अब्राहम ने यूं मनाया अपना 46वां जन्मदिन, देखें तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड के दमदार हीरो की अगर बात होती है तो सबसे पहले जॉन अब्राहम का ही जिक्र होता है। हॉट एक्टर जॉन अब्राहम ने सोमवार को अपना 46वां जन्मदिन मनाया है। इस खास दिन को जॉन ने बीती शाम अपने फैंस के साथ मनाया। जॉन के फैंस ने उनके घर के बाहर जाके जॉन के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया। जॉन के फैंस ने उनको बाटला का बड़ा पोस्टर दिया। इससे पता चलता है कि फैंस को बाटला हाउस का कितना बेसब्री से इंतजार है। तस्वीर में नजर आ रहा फैन जॉन के साथ बाटला हाउस का पोस्टर लिया खड़ा है।

जॉन की ‘बाटला हाउस’ दिल्ली के बाटला हाउस में 19 सितम्बर 2008 को हुए एक विवादित एकाउंटर पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म का निर्माण जॉन, भूषण कुमार और निखिल आडवाणी के साथ मिलकर कर रहे हैं। फिल्म रितेश शाह ने लिखी है, जबकि निर्देशन निखिल का ही है। फिल्म की शूटिंग चल रही है। दिल्ली, जयपुर, लखनऊ, मुंबई और नेपाल में शूटिंग की जा रही है।

बता दें कि जॉन की यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस जबरदस्त त्रिकोणीय मुकाबला होने जा रहा है। इस त्रिकोणीय मुकाबले में दो हिन्दी सिनेमा के सितारे अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम हैं, वहीं तीसरा सितारा प्रभास है, जिनकी बाहुबली सीरीज के बाद ‘साहो’ का प्रदर्शन होने जा रहा है। 

प्रभास श्रद्धा कपूर अभिनीत साहो के निर्माता ने सोशल मीडिया के जरिये आज इस बात की घोषणा की कि प्रभास की फिल्म 15 अगस्त को देश-विदेश में प्रदर्शित की जाएगी। यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिन्दी भाषा में प्रदर्शित की जाएगी।