जॉन अब्राहम ने फिर दिखाई देशभक्ति, 'रॉ' का पहला वंदे वातरम हुआ रिलीज, देखिए वीडियो

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्शन स्टार जॉन अब्राहम की फिल्म रोमिओ अकबर वाल्टर अपने शानदार ट्रेलर के कारण चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच अब फिल्म का वंदे मातरम गाना भी रिलीज़ हो गया है। इस गाने में देशभक्ति की भावना कूट कूटकर भरी हुई है। जो आपके अंदर भी देशभक्ति की भावना जगाएगा। साथ ही फिल्म के बोल हैं कि अब जो हमारी तरफ बढ़े कदम, इतिहास से मिटा देंगे बुनियाद उनकी हम, वंदे मातरम। आपको बता दें कि फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। गाने में जॉन अब्राहम भारतीय सेना की कई वर्दियों में नजर आ रहे हैं। 


इस गाने के बोल हैं वंदे मातरम जो शब्बीर अहमद ने लिखा है। शब्बीर ने ही इसी संगीत दिया है। सिंगर सोनू निगम ने इसे गाया है। रोमिया अकबर वॉल्टर यानी रॉ एक ऐसे इंटेलिजेंस अफसर की कहानी है जो पाकिस्तान में जासूसी करता है। इसे पहले भी जॉन अब्राहम ने कई देश भक्ती पर गाना गाया है। फिल्म परमाणु में भी काम कर चुके हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

 राष्ट्रभक्ति पर आधारित फिल्मों में अबतक अक्षय कुमार का ही वर्चस्व था लेकिन जॉन की परमाणु आने के बाद उन्हें अक्षय कुमार के बराबर देखा जाने लगा। जॉन अब्राहम ने ट्विटर पर अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए लिखा था कि उसका धर्म सभी दुश्मनों और गद्दारों से देश की रक्षा करना है। 

हम पेश कर रहे हैं रोमियो, अकबर, वॉल्टर का ट्रेलर जो सिनेमाघरों में 5 अप्रैल को रिलीज होगी। 2.46 मिनट के ट्रेलर में जैकी श्रॉफ नजर आते हैं। फिल्म का निर्देशन रोबी ग्रेवाल कर रहे हैं। रॉ की कहानी 1971 भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है। 

 हालांकि फिल्म की कहानी किसी एक आदमी पर नहीं है बल्कि सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म रॉ में जॉन के साथ मौनी रॉय भी नज़र आएंगी।  भारत पाकिस्तान और बांग्ला देश के बीच हुई सच्ची घटना पर यह फिल्म आधारित है।