single-post

जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ की पहली झलक, 4 मार्च को रिलीज होगा ट्रेलर

March 3, 2019, 11:18 p.m.

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अगली फिल्म रॉ की कहानी को बयां करेगी। जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर की एक झलक शेयर किया है जिसमें बता रहे हैं कि कल यानी 4 मार्च को रॉ का ट्रेलर रिलीज होगा। वीडियो में जॉन अब्राहम कुछ अलग किरदार में ही नजर आ रहे हैं।  साथ ही वीडियो के साथ ही वतन ए वतन गाना भी बज रहा है। जिसके देख कर मन में देश भक्ती की भावना जाग जाएगी। 

फिल्म रॉ के कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं। साथ ही फैंस को फिल्म रॉ के ट्रेलर का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। आपको बता दें कि फिल्म 12 अप्रैल को सिनेमा घरों में आएगी। आपको बता दें कि 1971 के युद्ध में रॉ ने पाकिस्तान पर भारत की सबसे बड़ी जीत की लहर होगी, जिसका सबसे बड़ा परिणाम था बांग्लादेश का बनना।

 रॉ ने किस तरह 1971 की जंग भारत को जिताई और बांग्लादेश को बनाने में अपना योगदान दिया इसकी कहानी बड़ी अच्छी होने वाली है। 

रॉ फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें जॉन जासूस का रोल प्ले करेगें। इस फिल्म में जॉन देश की सेवा करते हैं। इसके लिए वह अपनी जान की बाजी भी लगाते हैं। 

पूरी  फिल्म की कहानी देशभक्ति से प्रेरित होगी। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है।

इस फिल्म में जॉन के साथ सुचित्रा कृष्णामूर्ति, जैकी श्रॉफ और सिंकदर खेर नजर आएंगे। जॉन ने इससे पहले कई देश भक्ति फिल्मों में काम किया है। उनकी  एक्टिंग दर्शक इनको काफी पसंद करते हैं। 

यही नहीं इनको कई फिल्म के लिए पुरस्कार भी मिल चुके हैं। जॉन ने इससे पहले भी देशभक्ति से जुड़ी फिल्मों में काम किया हुआ है। इसमें फिल्म परमाणु, सत्यमेव जयते शामिल है। इस फिल्म में दर्शकों ने इनकी एक्टिंग को खासा पसंद किया था।