जॉन अब्राहम एक बार फिर फुटबॉल के मैदान में उतरेंगे

1 years ago

जॉन अब्राहम लंबे समय से बॉलीवुड से गायब हैं। जॉन 'परमाणु' से फिल्मों में लौट रहें जिसमें पोखरण परीक्षण  की कहानी दिखाई जाएगी । इस फिल्म के प्रोड्यूसर खुद जॉन हैं। इस फिल्म में जॉन के साथ डायना पैंन्टी लीड रोल में होगीं ।

अभी इस फिल्म का केवल पोस्टर रिलीज़ हुआ है और इसके साथ जॉन के एक और फिल्म साइन कर ली है । जॉन अपने प्रोड्शन हाउस की एक फिल्म में काम करने जा रहें है , बता दें कि ये फिल्म स्पेनिश फिल्म 'द इनविज़िबल गेस्ट' की रीमेक होगी । ये फिल्म रोमांच से भरपूर होगी और जॉन इस फिल्म के राउट्स खरिदने के प्रोसेस में है ।  

जॉन की अगली फिल्म फुटबॉल पर बेस्ड होगी। फिल्म में जॉन फुटबॉल खेलते आएगें नज़र। जॉन अपनी फुटबॉल पर बेस्ड नेक्स फिल्म के लिए हैं सुपर एक्साइटेड। जॉन को लगता है कि फुटबॉल को जैसे जॉन समझते हैं वैसे शायद कोई और नहीं...इसलिए ये फिल्म होगी जॉन के दिल के बेहद करीब

अगर खबरों की माने तो इस फिल्म में जॉन के साथ काम करती है पिंक फेम एक्ट्रेस तापसी पन्नु जो इस फिल्म जॉन की मरी हुई गर्लफ्रेन्ड का रोल निभाएंगी । इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में चालू हो जाएगी । फिल्हाल तो जॉन अपनी फिल्म परमाणू के प्रमोशन में बिजी हैं । 

Related Posts