single-post

जासूस बनकर पाकिस्तान को सबक सिखाएंगे जॉन, रॉ एजेंट बन दुश्मन के लिए साबित होंगे खतरा !

Feb. 28, 2019, 1:18 a.m.

भारत - पाक के बीच इन दिनों युद्ध का माहौैल बनता दिख रहा है। दोनों देशो के बीच तनाव है। वहीं बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बन रहीं है जिसमें पाकिस्तान को एक आतंकी देश के तौर पर दिखाया जा रहा है। जॉन अब्राहम रॉ के जासूस बनकर पाकिस्तान के छक्के छुड़ाएंगे। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों सफलता के सातवें आसमान पर है। बीते दिनों ही जॉन फिल्म सत्यमेव जयते के साथ आए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। जैसा सबको पता है कि जॉन इस वक्त देशभक्ति पर बनीं फिल्मों में ज्यादा काम कर रहे है। इसीलिए वो फिल्म रॉ में भी काम कर रहे है। रोमियो अकबर वॉल्टर नाम की इस फिल्म में जॉन काम करने जा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया । फिल्म के फर्स्ट लुक में जॉन बेहद अलग अंदाज़ में दिखे

पोस्टर में जॉन अब्राहम 70 के दशक के हीरो लग रहे हैं।पोस्टर में जॉन अब्राहम चेक शर्ट पर गर्म स्वेटर पहने हुए हैं और सिगरेट पीते हुए दिख रहे हैं। साथ ही जॉन की तिरछी नजरें भी बता रही हैं कि वो इस फिल्म से धमाल मचाने वाले है। फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होने जा रही है। बता दें कि जॉन अब्राहम से पहले यह फिल्म पहले सुशांत सिंह राजपूत को मिलने वाली थी, लेकिन बात कुछ बनी नहीं तो कुछ ही दिन में सुशांत का पत्ता इस फिल्म से साफ हो गया।

इस फिल्म में जॉन अब्राहम आठ लुक में नजर आएंगे और फिल्म की कहानी के मुताबिक वह इसमें 26 से लेकर 85 साल के उम्र के बीच कई किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ जासूस रोमियो की जिंदगी पर आधारित है। कुछ दिन पहले जॉन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि यह उनके लिए काफी चैलेंजिंग है।

 'रॉ' में जॉन अब्राहम एक भारतीय जासूस का किरदार निभाते दिखेंगे, जो पाकिस्तान में जाकर वहां के राज उजागर करेगा। वहीं इस फिल्म में जॉन टीवी की नागिन मौनी रॉय से रोमांस करेंगे। वहीं इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। फिल्म को वाईकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, काइटा प्रोडक्शन्स और वीए फिल्म के साथ बनाया जा रहा है।