देशभक्ति से भरे हुए हैं जॉन अब्राहम, सत्यमेव जयते के सीक्वल में नजर आएंगे !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपनी फिल्म रॉ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल किया है। हाल ही में सूत्रों से पता चला है कि जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल बनने जा रहा है। जल्द ही मेकर्स फिल्म को लेकर घोषणा करने वाले हैं। खबरों के अनुसार जल्द ही सत्यमेव जयते का सीक्वल फ्लोर पर आएगा। फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई या फिर अगस्त में शुरू हो जाएगी। माना जा रहा है कि फिल्म को अगले साल रिलीज किया जा सकता है।

  जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया था। खबरों की मानें तो डायरेक्टर मिलाप ने फिल्म सत्यमेव जयते के सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम करना भी शुरू कर दिया है। खबरों के अनुसार जॉन अब्राहम फिल्म के सीक्वल को लेकर काफी खुश हैं।  

इन दिनों डायरेक्टर मिलाप जावेरी अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं लेकिन वे धीरे-धीरे सीक्वल की स्क्रिप्ट को लेकर भी काम कर रहे हैं। अब देखना है कि फिल्म की कहानी जहां पर खत्म हुई थी वहीं से आगे बढ़ती है या कुछ और होगा। खबरों के अनुसार माना जा रहा है कि सत्यमेव जयते 2 का स्क्रीनप्ले लगभग तैयार हो चुका है।

 फिल्म को अगले साल जनवरी में फिल्म को रिलीज करने का लक्ष्य रखा है। हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ रिलीज हुई थी। रॉ फिल्म एक मुस्लिम लड़के की सच्ची देशभक्ति पर थी। रॉ एजेंट बनकर वो देश के लिए बलिदान, देशभक्ति और प्यार को दिखाते हैं। कहानी 1971 में हुए युद्ध के दौरान की थी। 

‘रॉ’ की शूटिंग नेपाल, गुलमर्ग और श्रीनगर में हुई थी। फिल्म के प्लॉट में पाकिस्तान भी अहम किरदार निभाता है, उन हिस्सों की शूटिंग के लिए गुजरात में पाकिस्तान का सेट बनाया गया था।