जॉन अब्राहम के साथ काम करने के लिए दो हीरोइनें नहीं हुईं तैयार, साथ काम करने से किया इंकार !

11 months ago

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम एक बार फिर से दर्शकों के दिलों में राज करने आ रहे हैं । जॉन जल्द ही फिल्म परमाणु में धमाकेदार एक्शन करते दिखेंगे । इसके अलावा भी जॉन के पास कई फिल्में हैं । पिछले दिनों से ही खबर है कि जॉन जाने माने फिल्ममेकर मिलाप जावेरी की फिल्म में नजर आ सकते हैं । इस फिल्म में जॉन मनोज वाजपेयी के साथ अपनी एक्शन जोड़ी बनने जा रही है । हमेशा ही कॉमेडी फिल्में बनाने वाले मिलाप एक सस्पेंस थ्रिलर में इन दोनों एक्टर्स को ले रहे हैं ।

कहा जा रहा था कि इस फिल्म में बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया नजर आएंगी । जी हां, एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो, कॉमेडी फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर मिलाप जावेरी की इस फिल्म में तमन्ना और जॉन अब्राहम नजर आएंगे । बताया जा रहा था कि तमन्ना को भी फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है । लेकिन फिर बाद में तमन्ना ने जॉन के साथ काम करने से इंकार कर दिया । अब लीजिए हाल ही में खबर आई है कि पूजा हेगड़े ने भी जॉन के साथ काम करने से कर दिया है इंकार ।

Image result for pooja hegde

एक रिपोरेेट के मुताबिक फिल्म के मेकर्स ने पूजा से कई बार फिल्म के सिलसिले में मुालाकत की । हालांकि पूजा ने फिल्म में काम करने से क्यों इंकार किया है । इसकी कोई खास वजह नहीं पता चल पाई है । फिलहाल देखते हैं कि इस फिल्म में आखिर कौन सी हसीना काम करेगी । इस फिल्म को निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं । फिलहाल इस फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है ।