पत्नी को लेकर जॉन अब्राहम ने खोले कई राज, बताया क्यों है लाइमलाइट से दूर

6 days ago

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपनी सफलताओं के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म रॉ के लिए भी चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म रॉ में वे लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनका अभिनेय काफी दमदार दिखाई दे रहा है। एक इंटरव्यू में जॉन अब्राहम ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारें में बताया है कि मुझे पैपाराजी क्लचर पसंद नहीं।

जब मैं अपनी पत्नी के साथ क्वाल‍िटी टाइम ब‍िता रहा होता हूं। प्र‍िया बहुत ही प्राइवेट पर्सन है, उसकी यह बात मुझे बहुत पसंद है। प्र‍िया ने ब‍िजनेस स्कूल ऑफ लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी की। इसके बाद वो लॉसएंज‍िल्स में रह रही है। प्र‍िया को अपने काम से काम रखने की आदत है। प्रिया उनके ब‍िजनेस में खास भूमिका न‍िभाती हैं। 

लेकिन हमेशा पर्दे के पीछे रहना पसंद करती हैं। वो मेरी फुटबाल टीम नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी हैंडल करती हैं, जो गुवाहाटी में है। किसी टीम को हैंडल करना किसी प्रोड्क्शन टीम को हैंडल करने जैसा है। आपको बता दें जॉन अब्राहम ने बीते द‍िनों एक इंटरव्यू में बताया था कि प्र‍िया की वजह से हमारे र‍िश्ते में मैच्योर‍िटी आई है। 


 काम की बात करें तो रोमियो अकबर वॉल्टर फिल्म में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 70 के दशक की कहानी को बताती नजर आएगी। फिल्म रॉ में जॉन अब्राहम के साथ मौनी रॉय भी नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का नया गाना बुलैया रिलीज हुआ था। जिसमें जॉन और मौनी रॉय नजर आ रहे थे। 


फिल्म में मौनी रॉय जॉन अब्राहम के साथ रोमांस करते दिखाई देगी। आपको बता दें कि हाल में ही फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। ये फिल्म एक देशभक्त जासूस की सच्ची कहानी पर आधारित है। 

फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर का बुलैया सॉन्ग को रबी शेरगिल और शाहिद मालया ने गाया है।