'बाटला हाऊस' फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ रोमांस करेंगी कियारा आडवाणी, अगले साल रिलीज होगी फिल्म !

1 months ago



एक्टर जॉन अब्राह्म और डायरेक्टर निखिल अडवाणी 10 साल बाद एक साथ अपकमिंग फिल्म 'बाटला हाउस' में काम करने वाले हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के 3 पोस्टर रिलीज़ किए थे जिसके बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। वहीं ताज़ा ख़बरों की माने तो फिल्म में जॉन के अपोज़िट फिल्म एम एस धोनी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को साइन कर लिया है। सूत्रों की माने तो कियारा को फिल्म में लंबा और अच्छा रोल मिला है। साथ ही कियारा को फिल्म की स्क्रिप्ट भी काफी पसंद आई है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो कियारा फिल्म का शूट जल्द शुरु करेंगी। इसके अलावा कियारा शाहिद कपूर के अपोज़िट अर्जुन रेड्डी के रिमेक में भी नज़र आने वाली हैं। 



बॉलीवुड के दमदार हीरो की अगर बात होती है तो सबसे पहले जॉन अब्राहम का ही जिक्र होता है। इन दिनों जॉन 'बाटला हाऊस'  लेकर सुर्खियों में है। हम बात कर रहे है फिल्म 'बाटला हाउस' की जिसका एक और नया पोस्टर जारी हुआ है। इस फिल्म में जॉन एक एक्शन अवतार में नजर आएगे। इस फिल्म में जॉन अब्राहम ही लीड रोल में हैं। 



एक दिन पहले ही जॉन ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। अब जॉन ने इसका पहला पोस्टर भी शेयर कर दिया है। आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी बटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है। 




आपको बता दें की फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म को दिल्ली, जयपुर, लखनऊ मूबंई और नेपाल में शूट किया जाएगा। फिल्म में जॉन अब्राह्म डीसीपी संजीव कुमार यादव के किरदार में नजर आएंगे।