जॉन अब्राहम के हाथ लगेगी एक और धमाकेदार फिल्म, निखिल आडवाणी के साथ फिर करेंगे काम

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों सफलता के सातवें आसमान पर है। बीते दिनों ही जॉन फिल्म सत्यमेव जयते के साथ आए हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर गई। जॉन की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। सत्यमेव जयते से पहले उनकी फिल्म परमाणु आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई थी। जॉन इस वक्त बॉलीवुड के हिट मशीन बन गए हैं। ज़ॉन के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। खास बात ये है कि इन फिल्मों में जॉन निखिल आडवाणी के साथ जुड़े रहे। निखिल के साथ जॉन जल्द ही बाटला हाउस में भी नजर आएंगे। 

अब इसी लिस्ट में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया। जॉन जल्द ही निखिल आडवाणी के साथ एक और फिल्म करने जा रहे हैं। ये फिल्म होगी 1911 ।  हाल ही में खुद निखिल ने फिल्म को लेकर कहा कि, यह उनके लिए सम्मान की बात है कि अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम ने उन्हें '1911' के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी है। इस फिल्म की कहानी भारतीय खेल इतिहास की एक घटना पर आधारित होगी। फिल्म भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी शिवदास भादुड़ी से जुड़ी हुई है।

खुद जॉन भी फिल्म को करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। क्योंकि जॉन खुद भी एक फुटबॉल लवर है। ऐसे में जॉन इस फिल्म को करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म को एम्मे एंटरटेनमें औऱ भूषण कुमार की टी सीरीज मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। निखिल खुद भी फिल्म पर काम करने के लिए एक्साइटेड हैं। तो वहीं जॉन ने भी फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है। और कहा है कि ये उनके लिए भी सम्मान की बात है। जॉन के इस ड्रीम प्रोजेक्ट को निखिल ही डायरेक्ट करने वाले हैं। फिलहाल फिल्म में और कौन कौन होगा ये जानकारी सामने नहीं आई है। देखते हैं कि जॉन इस फिल्म से भी क्या कमाल दिखाते हैं।