जॉन और प्रिया के बीच आई वो, एक बार फिर पति से नाराज प्रिया ?

1 years ago

मुंबई में रहने वाले जॉन अब्राहम और अमेरिका में रहने वाली उनकी वाइफ प्रिया रुंचाल के बीच अक्सर टेंशन की अफवाहें मीडिया में आती रहती हैं। दो साल पहले भी ऐसे ही ख़बरें हर तरफ फैली हुई थी कि जॉन और प्रिया की शादी मुश्किल में पड़ गई थी हालांकि  तब जॉन ने उस खबर को गलत बताया था। जॉन का कहना था कि वो और प्रिया साथ खुश हैं। इस बयान के बाद जॉन को प्रिया के साथ कई बार देखा गया। जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु की स्क्रीनिंग को भी उनकी वाइफ प्रिया रुंचाल शामिल हुई थी। 

लेकिन एक वेबसाइट से ख़बर मिली है कि जॉन आजकल एक हसीना पर  ज़्यादा ही हैं मेहरबान.. अब आप सोच रहे होंगे कि आख़िर वो लड़की कौन है.. जिसकी वजह से मिस्टर एंड मिसेज़ अब्राहम के बीच एक बार फिर टेंशन बढ़ गई है । पता चला है कि वो हसीना कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस-9 में पार्टीसीपेट कर चुकी नोरा फतेही हैंनोरा ने साल 2016 को रिलीज़ हुई जॉन की फिल्म रॉकी हैन्डसम के सॉन्ग रॉक दी पार्टी में स्पेशल अपीयरेन्स दिया था। उस मुलाक़ात के बाद से जॉन लगातार मिस फतेही के टच में हैं। जॉन तो अब अपनी अपकिंग फिल्म सत्यमेव जयते में भी नोरा से स्पेशल डांस नंबर करवाने जा रहे हैं। 

जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते में नोरा फतेही पर सुष्मिता सेन के हिट सॉन्ग दिलबर को रीक्रिएट किया जाएगा।  नोरा फतेही पर जॉन की इन मेहरबानियों की ख़बर जब उनकी वाइफ प्रिया को लगी उनके होश उड़ गए। मिसेज़ अब्राहम अब जॉन और नूरा पर नज़र रख रही हैं।