मंजनू-उदय के साथ फिर रंग जमाएंगे जॉन अब्राहम, 'वेलकम 3' और 'वेलकम 4' का हुए ऐलान !

6 days ago

बॉलीवुड में इस वक्त एक्टर जॉन अब्राहम की हर तरफ तारीफें और चर्चाएं हो रही हैं। जॉन अब्राहम इन दिनों सफलता के सातवें आसमान पर है। बीते दिनों ही जॉन फिल्म सत्यमेव जयते के साथ आए हैं। जॉन की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। ज़ॉन के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। वहीं बीते दिनों से ही कंफर्म हुआ है कि देशभक्ति फिल्मों के साथ साथ कॉमेडी फिल्मों में भी दिखने वाले है। अब खबर आ रही है कि जॉन जल्द ही फिल्म वेलकम के अगले पार्ट्स में भी दिखने वाले हैं। खबर के मुताबिक जल्द ही वेलकम 3 और वेलकम 4 आने वाली है। इस फिल्म में भी जॉन अब्राहम होंगे। 

इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर और नाना पाटेकर भी दिखने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में मेकर्स ने इस खबर को कंफर्म किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, हम लोग वेलकम 3 और वेलकम 4 लगातार बनाने की सोच रहे हैं। हम जल्द ही इनकी शूटिंग भी शुरू कर देंगे। फिल्म के कलाकार वही रहेंगे, जो इसमें दिखते रहे हैं। वेलकम 3 और 4 में डायरेक्टर अहमद खान, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल जैसे कलाकारों को डायरेक्टर करेंगे। फिल्म में इस बार कॉमेडी तो होगी ही साथ ही में एक्शन भी नजर आएगा। ये एक्शन बेहद अलग लेवल का होगा। 

वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म पर काम शुरू हो चुका है. इस वक्त फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। फिल्म के अगले दो भाग साल 2020 और 2021 में लगातार रिलीज होंगे। माना जा रहा है कि वेलकम 3 की शूटिंग इसी साल के अंत में शुरू हो जाएगी। वहीं 2020 में यानि अगले साल फिल्म रिलीज होगी। इसके बाद वेलकम 4 की शूटिंग शुरू होगी। वेलकम के दो पार्ट्स को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर चुके हैं। इस वक्त अनीस जॉन के साथ ही फिल्म पागलपंती में बिजी हैं। फिलहाल देखते हैं कि आखिर वेलकम का धमाल पर्दे पर कब होता है।

ALSO READ : #MeToo की शुरूआत करने वाली तनुश्री दत्ता को हावर्ड यूनिवर्सिटी से बुलावा, देंगी स्पीच