single-post

4 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म 'जोकर', ट्रेलर देखकर फैंस हो रहे हैं एक्साइटेड

April 4, 2019, 8:56 p.m.

साइकोलॉजिकल थ्रिलर बेस्ड फिल्म 'जोकर' का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर काफी धमाकेदार है। लोगों को ये ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर का इंतजार लम्बे समय से दर्शकों को था जो आज खत्म हो गया है। जोकर फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर टॉड फिलिप्स ने किया है। ये ट्रेलर ढाई मिनट का है। खास बात है कि ये ट्रेलर वार्नर ब्रॉस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

ट्रेलर को यूट्यूब पर एक घंटे के अंदर चार लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि ट्रेलर काफी सस्पेंस से घिरा हुआ है। 

फिल्म के ट्रेलर को दर्शक काफी इंजॉय कर रहे हैं। फिल्म में कॉमेडियन आर्थर फ्लेक का रोल प्ले कर रहें जॉकिन फोनिक्स दर्शकों को मस्ती से भरने के लिए तैयार हैं। ट्रेलर के बैकग्राउंड में नैट किंग कोल का गाना 'स्माईल' फिल्म के थ्र‍िल को बेहतरीन तरीके से पेश करता है। आपको बता दें कि फिल्म का टीजर भी काफी धमाकेदार था। फैंस को फिल्म का टीजर भी काफी पसंद आया था। 

अब टीजर के बाद ट्रेलर आया है। जो कि दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म में रॉबर्ट डी नीरो, जैजी बीट्ज, फ्रांसिस कॉनरो, मार्क मारोन, बिल कैंप, ग्लेन फ्लेशलर, शीया विघम, ब्रेट कुलेन, डगलस हॉज, जोश पिश फिल्म में मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्ममेकर टॉड फिलिप्स ने लिखा और डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि फिल्म भारत में 4 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। अब देखते हैं कि आखिरकार ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।