तलाक के बाद बेटी के लिए साथ आए जूही-सचिन, दोनों ने देखी फिल्म

3 weeks ago

टीवी एक्ट्रेस जूही परमार और एक्टर सचिन श्रॉफ इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। कुमकुम सीरियल से पॉपुलर हुई जूही परमार अपने पति सचिन श्रॉफ से तलाक ले चुकी हैं। दोनों ने अपने 9 साल पुराने रिश्ते को ख़त्म कर दिया। बीते साल 25 जून को इस कपल ने अपने अलग होने की खबर देकर हर किसी को चौका दिया था। 

लेकिन अब एक बार अपनी बेटी समायरा के लिए ये दोनों एक साथ एक छत के नीचे पहुंचे। हालांकि इन-दोनों मीडिया कैमरा देखकर दूरी बना ली। सूत्रों ने हमें बताया कि इन-दोनों ने अंदर साथ में फिल्म देखी। आपको बता दें कि तलाक के बाद जूही के पास उनकी बेटी की कस्टडी है।

22 मई को मुंबई में सितारों के लिए एनिमेटेड फिल्म अलादीन की स्क्रीनिंग हुई थी। इसी दौरान ‘जूही और सचिन अपनी बेटी समायरा के साथ फिल्म देखने पहुंचे। हमेशा की तरह मीडिया स्क्रीनिंग को अटेंड करने पहुंचे सितारों को कवर कर रही थी। लेकिन जैसे ही एक्स-कपल जूही और सचिन को यह भनक पड़ी की मीडिया वहां पर मौजूद थी, उन्होंने बहुत ही शान्ति के साथ मीडिया को अवॉयड करने की कोशिश की और वह पीछे के गेट से ही थिएटर में पहुंचे और वहां से निकले।

एक स्टेटमेंट में दोनों ने कहा, “हम सबसे पहले एक माता-पिता है। हमारा यह एक साथ लिया गया फैसला था कि हम अपने सभी गिले शिकवों को साइड में रखकर अपनी बेटी को एक हर अच्छी परवरिश देने की कोशिश करेंगे। डिवोर्स होने से हमारी बेटी के प्रति हमारे कर्तव्यों को नही बदलेगी।

बता दें कि पिछले दिनों ही तलाक की खबरों पर जूही ने कहा था कि, उनकी शादी पहले ही दिन से ठीक नहीं थी। दोनों की शादी के बाद ही इनके रिश्ते में उतार-चढाव आने लगे थे। सचिन की बेइंतहा मोहब्बत को देखते हुए जूही ने उनसे शादी जल्दी ही कर ली थी। दोनों ने अपनी तरफ से इस शादी को बचाने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहे। आपसी सहमती से अलग होने का फैसला कर लिया था।