टीवी कपल जूही परमार और सचिन श्रॉफ तलाक लेने जा रहे हैं !

1 years ago

 

कुमकुम सीरियल से पॉपुलर हुई जूही परमार अपने पति सचिन श्रॉफ से तलाक लेने जा रही है। जूही के पति सचिन भी एक्टर हैं और कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं। खबर है कि टीवी की ये मशहूर पिछले एक साल से अलग रह रही है। दोनों के बीच पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अब दोनों तलाक लेने वाले हैं। 

बता दें कि जूही और सचिन का प्यार पहली नजर का नहीं था। लंबे समय तक दोस्त रहने के बाद सचिन ने जूही को शादी के लिए प्रपोज किया ‌था। जूही ने भी काफी समय सोचने के बाद शादी के लिए हां कहा था। दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं। जूही और सचिन की मुलाकात एक शो की शूटिंग के दौरान हुई थी ये शो कभी टेलीकास्ट नहीं हो पाया लेकिन जूही और सचिन इस शो के दौरान करीब आ गए।

साल 2009 में दोनों ने एक रॉयल वेडिंग की। जयपुर में हुर्ई इस शादी की काफी चर्चा हुई थी। जूही और सचिन की एक चार साल की बेटी भी है। बेटी का नाम समायरा है। दोनों की बेटी समायरा जूही के साथ रहती है।

इस कपल के डिवॉर्स की खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्री शॉक्ड है। पिछले साल भी दोनों के डिवॉर्स की खबर आई थी लेकिन सचिन ने इस खबर को अफवाह बताकर मामला शांत कर दिया था। लेकिन अब शायद बात हद से आगे बढ़ गई है।

हालांकि दोनों के बीच अलगाव का अंदाजा उस वक्त भी लगाया गया जब कुछ समय पहले ही शुरू हुए जूही के कमबैक शो कर्मफल दाता शनि की लॉन्चिंग के मौके पर सचिन कहीं नजर नहीं आए थे । मगर अब ये साफ हो चुका है कि दोनों ने अलग होने का मन बना लिया है। ​​​​​​​कहा जा रहा है अब इस रिश्ते को कोई नहीं बचा सकता है। जल्द ही ये कपल डिवोर्स फाइल करेगा। 

 

 

 

 

Related Posts