एक बार फिर से बोल्डनेस का तड़का लगाने आ रही है जूली, देखिए टीजर

1 years ago

बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट में कई साउथ एक्टर्स भी हैं जो अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में छाए हैं । वहीं इस लिस्ट साउथ की कई एक्ट्रेसेस हैं जो पहले साउथ की फिल्मों में नजर आई और फिर उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया । अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ने जा रहा है । हम बात कर रहे हैं साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की । हाल ही में राय लक्ष्मी की डेब्यू फिल्म जूली 2 का टीजर रिलीज किया गया है । जूली-2 का टीजर पूरी तरह से बोल्ड है । साउथ की सेंसेशन डीवा ने अब बॉलीवुड में धमाल मचाने की तैयारी कर ली है ।

बता दें कि जूली 2 साल 2004 में आई फिल्म जूली का सीक्वल है । इस इरोटिक फिल्म में नेहा धूपिया नजर आई थी । नेहा की वो फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी । फिल्म से नेहा को काफी अच्छा फेम मिला था। नेहा ने फिल्म में जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे । अब इसके सीक्वल को लेकर आ रही हैं साउथ हसीना राय लक्ष्मी । जूली-2 में रायलक्ष्मी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरेंगी । टीजर में रायलक्ष्मी की पूरी झलक  नजर नहीं आई है  । लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा । साउथ की ये हसीना नेहा धूपिया को भी कड़ी टक्कर देती हुई नजर आएगी ।

इस टीजर में कुछ ही शॉट्स नजर आ रहे हैं । जिसमें रायलक्ष्मी की हॉट अदाएं नजर आई हैं । बता दें कि इस फिल्म से रायलक्ष्मी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। इस फिल्म को दीपक शिवदासानी ने डायरेक्ट किया है । वहीं विजय नागर ने इसे प्रोड्यूस किया है। अभी हाल ही में राय लक्ष्मी सोनाक्षी सिन्हा स्टारर अकीरा में एक कैमियो रोल में नजर आई थी ।

इसके साथ ही वो साउथ का जाना माना नाम हैं । साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में रायलक्ष्मी की गिनती होती है औऱ साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी है। अब बारी जूली 2 की है जिससे वो बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं । वैसे भी कहा जाता है कि फिल्म से ज्यादा उसके सीक्वल से एक्सपेक्टेशन्स होती हैं । बरहाल देखते हैं कि इस जूली को दर्शक कितना पसंद करते हैं । 

 

Related Posts