विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली ने कमाए 21 करोड़, 150 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी केसरी?

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल काफी समय के बाद फिल्मी पर्दे पर नजर आए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म जंगली बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन 3.35 करोड़ का बिजनेस किया था। हालांकि दूसरा हफ्ता आते आते फिल्म ने 21.20 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक जंगली ने शुक्रवार को 3.35 करोड़, शनिवार को 4.45 करोड़, रविवार को 6.05 करोड़, सोमवार को 2.40 करोड़, मंगलवार को 1.90 करोड़ और बुधवार को 1.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 














गुरुवार को फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपये कमाए। अब तक फिल्म ने कुल 21.20 करोड़ की कमाई की है। आपको बता दें कि फिल्म ने पहले हफ्ते अच्छी कमाई की थी। लेकिन फिल्म ने पहले हफ्ते के मुकाबले दूसरे हफ्ते की कमाई सुस्त पड़ गई। विद्युत जामवाल की पिछली फिल्म कमांडो 2 के मुकाबले जंगली की कमाई कम है। गौरतलब है कि इस फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर चक रसेल ने डायरेक्ट किया है।


 फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ पूजा सावंत, आशा भट्ट, मकरंद देशपांडे, अतुल कुलकर्णी और अक्षय ओबरॉय ने भी मुख्य रोल में नजर आ रहें हैं। जंगली से पहले रिलीज हुई फिल्म केसरी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। 




फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हो गए है और फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म ने 15 दिन में 135 करोड़ के लगभग का कलेक्शन कर लिया है। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा फिल्म को हिट होता देख बेहद खुश है।

फिल्म ट्रेड तरण आदर्श की मानें तो केसरी 150 करोड़ तक का लाइफटाइम कलेक्शन दे सकती है। आपको बता दें कि फिल्म के रिलीज हुए 2 हफ्ते पूरे हो गए हैं। साथ ही फिल्म बेहतरीन कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले दिन 21.06 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके साथ ही केसरी इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बन गई।  



फिल्म ने 14 दिन यानी मंगलवार को 133 करोड़ के लगभग का कलेक्शन कर लिया था। आपको बता दें कि फिल्म 'केसरी' की कहानी साल 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है। यह लड़ाई ब्रिटिश सेना की 36वीं रेजिमेंट और अफगान कबिलाइयों के बीच लड़ी गई थी जिसमें करीब 10 हजार अफगानी थे और केवल 21 सिख जवान थे।