single-post

फिल्म 'जंगली' की रिलीज डेट बदली, अब इस दिन सिनेमा घरों में स्टंट करते नजर आएंगे विद्युत जामवाल

March 12, 2019, 1:49 p.m.

बॉलीवुड कमांडो एक्टर विद्युत जामवाल इनदिनों अपनी आने फिल्म जंगली को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। आपको बता दें कि विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म जंगली पहले 5 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब जंगली की डेट को प्रीपॉन्ड यानी की पहले कर दिया गया है। अब फिल्म की रिलीज डेट 29 मार्च है। 

जंगली फिल्म को लेकर विद्युत जामवाल के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। लंबे समय बाद विद्युत जामवाल लीड एक्टर के तौर पर किसी फिल्म में बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं। इससे पहले अजय देवगन और इमरान हाशमी की फिल्म बादशाहो में बहुत ही छोटी भूमिका में नजर आए थे। हालांकि विद्युत जामवाल फिल्म में लीड कैरेक्टर प्ले करते नजर आए या फिर किसी छोटे रोल में दर्शक उन्हें हर कैरेक्टर में खूब पसंद किया है।

 विद्युत जामवाल ने बॉलीवुड में जॉन अब्राहम की फिल्म फोर्स से बॉलीवुड में कदम रखा है। इस फिल्म में विद्युत विलेन की भूमिका में नजर आए थे। विलेन के कैरेक्टर में विद्युत जामवाल को लोगो ने खूब पसंद किया था। इसके बाद बतौर लीड एक्टर विद्युत जामवाल कमांडो में दिखाई दिए, फिल्म में विद्युत को जबरस्त स्टंट को देख फैंस उनपर फिदा हो गए। 

ALSO READ : 'जंगली' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, जानवरों को बचाते नजर आए विद्युत जामवाल, देखिए वीडियो

अपनी अपकमिंग फिल्म जंगली में विद्युत जामवाल पशु चिकित्सक की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में देखने को मिलेगा कि विद्युत जामवाल को हाथियों से बहुत ही लगाव होगा, जिसे बचाने के लिए वो अपनी जान की बाजी लगाते हुए नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि 'जंगली' के कई पोस्टर आ चुके हैं। 

फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। दरअसल ट्रेलर में विद्युत और उनके जानवर भोला की कहानी दिखाई गई थी। भोला एक हाथी का नाम होता है। फिल्म में विद्युत जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएगें। फिल्म में ये भी नजर आएगा कि विद्युत जानवरों के साथ कैसे मस्ती करते हैं और कैसे रहते हैं।