single-post

रजनीकांत के लिए फैंस की दिखी दीवानगी ! काले कपड़े में फिल्म देखने आए दर्शक

June 7, 2018, 3:56 p.m.

साऊथ के मेगा स्टार रजनी कांत की फिल्म जब रिलीज होती है तो वहां उत्सव मनाया जाता है। रजनीकांत की फिल्म 'काला' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। गुरुवार सुबह 4 बजे से ही सिनेमा हॉल में भीड़ जुटने लगी। लोग लंबी लाइन लगाकर फिल्म के लिए टिकट लेते दिखें। 'काला' फिल्म के शो हाउसफुल जा रहे हैं । बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्हें टिकट मिली ही नहीं। 

रजनीकांत को लोग साउथ में भगवान की तरह पूजते हैं। इसकी झलक एक बार फिर से थियेटर के बाहर दिखी। शो से पहले ही रजनीकांत के फैंस ने 'काला' फिल्म के पोस्टर को दूध से नहलाया। इसके साथ ही आरती करते हुए नजर आए। हालांकि यह ऐसा पहला मौका नहीं है जब यह नजारा देखने को मिला हो। इससे पहले भी रजनीकांत की फिल्म का स्वागत उनके फैंस कई साल से इस तरह से करते आए हैं। कई सिनेमाघरों के बाहर फैंस डांस करते हुए तो कहीं पटाखे जलाते हुए नजर आए। इस जश्न को देखकर ऐसा लगता है कि मानों समय से पहले ही दीवाली आ गई हो। वहीं फिल्म समीक्षकों की माने को काला के लिए लोगों की दीवानगी के चलते फिल्म की कमाई कई सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं।  

इससे पहले रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' साल 2016 में रिलीज हुई थी। जिसमें रजनीकांत के साथ राधिका आप्टे लीड रोल में थीं। 'काला' फिल्म के पहले शो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है। ज्यादातर लोगों ने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया। 'काला' में रजनीकांत ने मुंबई के धारावी के गैंगस्टर का रोल निभाया है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी, नाना पाटेकर और अंजलि पाटिल अहम रोल में हैं। 'काला' को एक्टर-प्रोड्यूसर धनुष ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इस फिल्म का निर्देशन पीए रंजीत ने किया है।