शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' का टीजर पोस्टर रिलीज, 21 जून को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के लिए साल 2018 बेहद अच्छा रहा है। एक तरफ जहां शाहिद फिल्म पद्मावत जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में नजर आए। इसके अलावा वो बेटे जैन के पापा भी बने। वहीं उनकी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू भी बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक रही। आज ही शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है। 




































ये पोस्टर शाहिद कपूर ने अपने  ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। पोस्टर शेयर करने के साथ कैप्शन लिखा है।  "अपने भीतर के कबीर सिंह को खोजिए।'' आपको बता दें कि पोस्टर में शाहिद कपूर का चेहरा नहीं दिख रहा है। पोस्टर में शाहिद कपूर के बिखरे हुए बाल नजर आ रहें हैं। साथ ही मुहं में दो सिगरेट रखे हुए हैं। पोस्टर के गले में एक आला भी लटका हुआ है। आपको बता दें कि ये फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक फिल्म है। साथ ही फिल्म का लोगो भी रीमेक फिल्म की तरह ही है और रीमेक फिल्म का निर्देशन भी संदीप वांगा ही कर रहे हैं। जिन्होंने मूल फिल्म को डॉयरेक्ट किया था। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी भी मुख्य रोल में नजर आ रही हैं।


 फिल्म के कई लुक भी आ चुका हैं। फिल्म में टीवी एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी नजर आएंगी। निकिता फिल्म में शाहिद के कैरेक्टर कबीर सिंह की दोस्त के रूप में होंगी। जो उसे प्रीति यानि कियारा आडवाणी से ब्रेकअप के बाद मिले डिप्रेशन से आजाद करवाती है। ये फिल्म 21 जून, 2019 को रिलीज की जाएगी। फिल्म की कहानी एक ऐसे मेडिकल सर्जन की है जिसकी गर्लफ्रेंड की शादी उसके घर वालें किसी और लड़के से करवा देते हैं। 



जिसके बाद वो खुद को बर्बाद करने में लगा रहता है। फिल्म के पोस्टर को लगों ने खूब पसंद किया है। अब फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। फिल्म के लिए शाहिद ने बहुत शानदार बॉडी बनाई है। 


कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर ने पिछले काफी वक्त से दाड़ी और बाल बढ़ा रखे थे।  'अर्जुन रेड्डी' के रिमेक में शाहिद कपूर एक्‍टर विजय देवरकोंडा का रोल निभाएंगे, जिसमें वह एक शराबी डॉक्‍टर बनेंगे।