तो फिर से 'कभी खुशी कभी गम' की ‘पू’ बनेंगी करीना कपूर, यहां जानिए क्या है माजरा

1 week ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में करीना कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी की खबर आई है। खबर आईं है कि फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर खान के ‘पू’ रोल को फिर लाने की तैयारी चल रही हैं। जी हां करीना कपूर एक बार फिर 'पू' के रोल को फिर से जीने की तैयारी कर रही है।

 खबरों के अनुसार धर्मा प्रोडक्शन ने करीना को उनके यादगार ‘पू’ रोल को प्ले करने के लिए साइन किया है। दअसल, धर्मा प्रोडक्शन डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म के लिए एक वेब सीरिज बना रहे हैं जो करीना कपूर खान के यादगार ‘पू’ रोल के आस-पास होगा। इस वेब सीरिज में करीना ही अपने 'पू' रोल को प्ले करेंगी। 

आपको बता दें इस वेब सीरिज में 'पू' रोल को दुबारा एक बार फिर देखने का मौका मिलेगा। इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, “यह प्रोजेक्ट विशेषरूप से बड़े डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म के लिए बनाया जाएगा। यह शो कभी खुशी कभी गम की ‘पू’ किरदार के आस-पास ही घूमेगा। मेकर्स इस किरदार को आज के आधुनिक युग के अनुसार बुनेंगे।” 

करीना कपूर के जरिए प्ले किया गया ‘पू’ रोल आज भी लोग याद करते हैं। आज की युवा पीढ़ी इस रोल को दुबारा देखना चाहती हैं। काम की बात करें तो करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग खत्म हो गई है। आपको बता दें कि फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और पंजाबी सिंगर दिलजीत जोसांझ भी नजर आने वाले हैं। 


यह फिल्म दो शादीशुदा कपल की कहानी है। फिल्म में करीना प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म सेरोगेसी पर बेस्ड है। फिल्म 'गुड न्यूज़' को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 6 सितंबर 2019 को रिलीज होगी। 


करीना कपूर अग्रेजी मीडियम और गुड न्यूज  के अलावा  फिल्म तख्त में भी नजर आने वाली हैं। खबर के अनुसार, करीना इस फिल्म में रणवीर सिंह की बड़ी बहन के किरदार में होगी। इस फिल्म में उनके अलावा रणवीर सिंह, विक्की कौशिल, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर भी एहम किरदार में दिखाई देंगे।