शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के सेट पर बड़ा हादसा, फिल्म के सेट पर एक शख्स की मौत !

3 weeks ago

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग इस वक्त मसूरी में चल रही है। फिल्म के सेट से एक दुखद खबर आई है। पता चला कि  फिल्म की शूटिंग के दौरान एक जेनरेटर ऑपरेटर की मौत हो गई है। कहा जा रहा है कि ऑपरेटर की मौत जेनरेटर की रिपेयर करते वक्त हुई। जेनरेटर ऑपरेटर का मफलर जेनरेटर के फैन में आ गया जिससे उनका सिर फैन से टकरा गया। 

शख्स के सिर में काफी चोटें आई थीं। जेनरेटर ऑपरेटर को देहरादून के हॉस्पिटल ले जाया गया. लेकिन देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई । देहरादून के अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिवार वालों को सौंपा जाएंगा। इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। इस हादसे के वक्त फिल्म के लीड ऐक्टर्स वहां मौजूद नहीं थे। मृतक का नाम 30 वर्षीय रामकुमार उर्फ रामू पुत्र मानसिंह निवासी ग्राम किनौनी जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश बताया जा रहा है। युवक को अस्पताल ले जाने के बाद फिर से शूटिंग शुरू कर दी गई थी। उनके परिवार के सदस्यों को इसके बारे में सूचित किया गया है'। हालांकि, चौंकाने वाली बात यह है कि होटल के अधिकारियों ने ऐसी किसी भी घटना को अपने परिसर में होने से इनकार किया है।

ALSO READ : इन 3 फिल्मों में काम करने के बाद पछता रहे हैं शाहिद कपूर, किया चौंकाने वाला खुलासा !

शूटिंग के दौरान होटल परिसर के सेंटर लॉन और डेक एरिया में भी फिल्म के कुछ सीन फिल्माए गए। शाहिद कपूर के मसूरी पहुंचने की सूचना गोपनीय रखी गई। सूचना के अनुसार वे यहां तीन दिन तक रुकेंगे।शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग इन दिनों नॉर्थ इंडिया में चल रही है। कुछ दिन पहले फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग दिल्ली में चल रही थीं। पिछले दिनों डीयू के मिरांडा हाउस कॉलेज में शूट हुई जिसका वीडियो लीक हुआ था। आपको बता दें ये फिल्म सुपरहिट तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है और इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नज़र आएंगी। फिल्म के लिए शाहिद ने बहुत शानदार बॉडी बनाई है। फिल्‍म इस साल 21 जून को रिलीज़ होने वाली है। 'अर्जुन रेड्डी' के रिमेक में शाहिद कपूर एक्‍टर विजय देवरकोंडा का रोल निभाएंगे, जिसमें वह एक शराबी डॉक्‍टर बनेंगे।