PICS- 'कबीर सिंह' हुई हिट तो वाइफ मीरा को लंच डेट पर लेकर गए शाहिद, दिखा रोमांटिक अंदाज़

1 months ago

Shahid Kapoor

बॉलिवुड स्टार शाहिद कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म 'कबीर सिंह' की सक्‍सेस को इंजॉय कर रहे हैं। फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई है और इसने कमाई के कई सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ये फिल्म 21 जून को रिलीज हुई थी। ये फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक हैं। फिल्म शाहिद कपूर के करियर की अभी तक की सबसे अच्छी फिल्म साबित हो रही है। 

Shahid Kapoor

फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर के फैंस उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं। हाल ही में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों मीशा और ज़ैन के साथ मिनी ब्रेक के लिए जाते हुए दिखाई दिए हैं। 

Shahid Kapoor

शाहिद कपूर अपनी पत्नी, मीरा राजपूत के साथ मुंबई के एक आलीशान रेस्टोरेंट में लंच डेट पर नजर आए हैं। वो रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए हैं। इन तस्वीर में मीरा को वाइट टॉप में ब्लू जींस और वेजेज के साथ देखा जा सकता है।

Shahid Kapoor

 दूसरी ओर, शाहिद ब्लैक कार्गो पैंट और स्नीकर्स के साथ एक व्हाइट हूडि में एक आकस्मिक रूप में देखा गया है। शाहिद फोन पर तब तक बात करते रहे जब तक वो अपनी कार से नहीं उतरे। कार में बैठने से पहले, मीरा मुस्कुराई और फोटोग्राफर को स्माइल दी। जब शाहिद और मीरा मुंबई में होते हैं, तो उन्हें अक्सर एक साथ समय बिताने के लिए शहर में जगह-जगह डिनर और लंच के लिए देखा जाता है। 

Shahid Kapoor

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन के सबसे स्टाइलिश कपल्स में से एक हैं। फिल्म 'कबीर सिंह' की बात करें तो इस फिल्म में शाहिद कपूर ने एक बिगडैल लड़के का किरदार निभाया था। जो होनहार स्टूडेंट और अच्छा डॉक्टर है लेकिन गर्लफ्रेंड के छोड़ जाने पर ड्रग्स और शराब का लती बन जाता है। 

Shahid Kapoor

इस किरदार के लिए शाहिद कपूर को जबरदस्त तारीफें मिली थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाबी हासिल की है और 4 हफ्तों में 262 करोड़ रुपये के करीब पहुंचने में सफल रही है। 

Shahid Kapoor

रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद जल्द ही निखिल आडवाणी की अगली फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट शाहिद को खूब पसंद आई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को रंजित तिवारी डायरेक्ट करेंगे। 

Shahid Kapoor

रंजित ने इससे पहले लखनऊ सेंट्रल को डायरेक्ट किया था। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी मुंबई में हुए 26/11 अटैक पर आधारित होगी।