single-post

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की कबीर सिंह की हुई शानदार रैप-अप पार्टी, देखिए तस्वीरें

April 12, 2019, 8:18 a.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म करीब सिंह के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। पिछले कई दिनों इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही थी बीती शाम मुंबई शेड्यूल की शूटिंग खत्म हुई ये शेड्यूल का आखिरी शेड्यूल था। इसी के साथ कबीर सिंह की शूटिंग खत्म हो चुकी है।

कबीर सिंह की पूरी टीम ने सेट पर केक काटा जिसके देर रात मुंबई के एक पार्टी हॉल में कबीर सिंह की शानदार रैप-अप पार्टी रखी। सोशल मीडिया पर पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही है। इस पार्टी में कियारा आडवाणी ब्ल्यू कलर की ड्रेस में नजर आ रही है तो वहीं शाहिद व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पेंट में कुल लुक में नजर आए।

बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। हाल ही में रिलीज किए गए टीजर से फिल्म की पहली झलक सामने आई है। फिल्म के टीजर में सबकुछ नजर आया है। इसमें गाली, रोमांस, शराब और दमदार लुक सबकुछ टीजर में दिखा है। सामने आए टीजर की शुरूआत में शर्टलेस शाहिद दिख रहे हैं। 

वहीं साथ ही में उनके हाथों में शराब की बोतल नजर आ रही है। वहीं अगले लुक में शाहिद की बड़ी बड़ी दाढ़ी, आंखों पर चश्मा और सिगरेट जलती हुई नजर आई। फिल्म में शाहिद एक डॉक्टर बने हैं। जो कि पूरी तरह से कूल इंसान है लेकिन खूब नशे भी करता है। वहीं एक सीन ऐसा आता है जहां शाहिद गाली देते हुए नजर आ रहे है। टीजर में लगभग हर सीन में शाहिद सिगरेट जलाए दिख रहे हैं।

वहीं इस टीजर के आखिर में एक सीन आता है। इस सीन में कियारा आडवाणी नजर आई हैं। कियारा यहां बिल्कुल सिंपल लुक में दिख रही है। जिसमें वो सूट पहने दिख रहे हैं। वहीं बिल्कुल चुपचाप खड़ी कियारा को शाहिद गाल पर किस करते हैं। ऐसा लग रहा है कि वो बेहद सहमी हुई सी हैं। किस करने के बाद शाहिद कियारा से कहते हैं कि किसी ने नहीं देखा है।  ये फिल्म साउथ की हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। बता दें कि इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी नजर आएंगी। फिल्म 21 जून को रिलीज होने जा रही है।