कादर खान के बेटे सरफराज के सवालों पर बोले गोविंदा, कहा 'वो अभी बच्चा है' !

1 week ago

दिग्गज कलाकार कादर खान की मौत के बाद इंडस्ट्री में एक विवाद भी खड़ा हो गया है। बता दें कि पिछले दिनों 81 वर्षीय वेटरन एक्टर कादर खान के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमें में आ गया था। पिछले कुछ सालों से बीमार होने के कारण वे इंडस्ट्री से कटे हुए थे, और दुर्भाग्यवश इस दौरान किसी बॉलीवुड एक्टर ने उनके स्वास्थ्य के बारे में सुध नहीं ली। उन्होंने गोविंदा का नाम लेकर बयान दिया जो काफी चर्चा में रहा। अब सरफराज के एक बयान पर गोव‍िंदा ने जवाब दिया है. गोव‍िंदा ने कहा, "सरफराज अभी बच्चा है. मैं सरफराज के बयान पर किसी भी तरह की प्रत‍िक्र‍िया नहीं देना चाहता हूं." निधन पर गोविंदा ने दुख जताते हुए कहा था कि वे (कादर खान) उनके उस्ताद ही नहीं बल्कि पिता समान थे। 

इसी बयान पर सरफराज ने गोविंदा को आड़े हाथ लिया था। साथ ही सरफराज ने कहा था- ''मेरे पिता फिल्म इंडस्ट्री में बच्चन साहब को सबसे ज्यादा प्यार करते थे. जब भी मैं पिता से पूछता था कि वे इंडस्ट्री से किसे सबसे ज्यादा मिस करते हैं? वे तुरंत बच्चन साहब का नाम लेते थे.'' सरफराज, ''मैं बच्चन साहब को बताना चाहता हूं कि मेरे पिता आखिरी समय तक उनकी बात करते थे।'' बता दें कि गोविंदा एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने कादर खान के साथ सबसे ज्यादा फिल्में की हैं, जिनमें से मुख्य तौर पर राजा बाबू, जैसी करनी वैसी भरनी। 

ALSO READ :कनाडा के मिसिसॉगा में सुपुर्दे खाक हुए कादर खान, देखिए फ्यूनरल की तस्वीरें और वीडियो

कादर खान के निधन के बाद गोविंदा ने ट्वीट कर लिखा था- आरआईपी केदार खान साब। वे ना सिर्फ मेरे उस्ताद थे बल्कि मेरे पिता समान थे। उनका स्पर्श और उनका साथ किसी भी एक्टर को सुपरस्टार बना देता था। पूरी फिल्म इंडस्ट्री और खास तौर से मेरा परिवार उनके निधन से बेहद दुखी है और हम इस दुख को शब्दों में नहीं बयां कर सकते हैं। ह‍िंदी स‍िनेमा की 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके कादर खान को दर्शकों ने कॉमिक अंदाज में बहुत पसंद किया। उन्होंने असरानी और जॉनी लीवर, गोव‍िंदा के साथ कई फिल्मों में यादगार कॉमेडी सीन द‍िए।