single-post

बर्फ से भरे बाथटब में फोटोशूट कराती नजर आईं काजल अग्रवाल, देखें तस्वीरें

April 4, 2019, 6:56 p.m.

साउथ की सुपरस्टार काजल अग्रवाल अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही अपनी हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में काजल अग्रवाल ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें वो बाथटब में बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने खुद को गर्मी से बचाने के लिए ये खास तरीका निकाला है। 

फोटो में काजल अग्रवाल बर्फ के बीच में बैठी नजर आ रहीं हैं। ये फोटोशूट काजल ने बर्फ के बीच बैठकर कराया है। इस दौरान काजल स्ट्रिप टीशर्ट पहने नजर आईं हैं। ये फोटो काफी दिलचस्प हैं। साथ ही फैंस को ये फोटो काफी पसंद आ रही हैं। काजल की फोटो पर हजारों लाइक्स और कमेंट भी आ गए हैं। उनकी इन फोटो ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

फोटो के साथ काजल ने कैप्शन लिखा है कि इस गर्मी में खुद को कूल रखने के लिए आप क्या कर रहे हैं? आपको बता दें कि काजल की ये फोटो उनकी आने वाली फिल्म सीता का एक सीन है। फिल्म में वो बिजनेसवुमैन का रोल प्ले करेंगी। फिल्म को तेजा डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में वो स्पेन में छुट्टियां मनाते नजर आईं थी।

 फोटो में वो काफी सुंदर लग रही थी। हाल ही में वो अपनी फिल्म की शूटिंग करने गईं थी। आपको बता दें कि फिल्म का निर्देशन सुधीर वर्मा कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही 

काजल ने फोटो शेयर किया था जिसमें वो अजगर को अपनी गर्दन पर बैठाए रखा था। काजल अग्रवाल के चेहरे पर अजगर से डर साफ नजर आ रहा था। काम की बात करें तो काजल अग्रवाल ने फिल्म ‘क्यू ! हो गया ना’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। 

फिल्म सिंघम और स्पेशल 26 से उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली थी। साल 2014 में कंगना रनोट की फिल्म क्वीन आई थी। कंगना को उस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था। आपको बता दें कि जल्द ही काजल कंगना रनौत स्टारर हिट फिल्म क्वीन के तमिल रीमेक में नजर आएंगी।