अजय देवगन के ससुराल में आई दुर्गा मां की मूर्ति, काजोल पहुंची मां का स्वागत करने, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड की हसीनाएं  भी नवरात्र के दौरान माता की भक्ती में लीन रहती है खास तौर से बंगाली ब्यूटीज़ दुर्गा पूजा को बहुत ज़्यादा महत्व देती है हर साल की तरह मुंबई में इस बार भी मुखर्जी परिवार ने मां दुर्गा की स्थापना की जहां कई बॉलीवुड हस्तियां मां का आशीर्वाद लेने पहुंच रही हैं यहां जब दुर्गा की मूर्ति आई थी  तब काजोल, तनिशा, तनुजा और एक्ट्रेस शर्बानी मुखर्जी दुर्गा मां के स्वागत में पहुंची ।  

 काजोल मां दुर्गा की बहुत भक्त है। हर साल वो पूरे परिवार के साथ अपने परिवार के दुर्गा पंडालों में मौजूद रहती है।  

काजोल कई बार अपनी मम्मी तनुजा और बहन तनिशा के साथ दुर्गा पंडाल में दिखी तो वहीं अक्सर उनके बच्चे भी दुर्गा पंडाल में पहुंचते हैं मां दुर्गा की काजोल विधि विधान से पूजा करती है मां की आरती करती है । दुर्गा मां की पूजा के बाद काजोल अपने हाथों से वहां आए लोगों को प्रसाद बांटती है। 

मुखर्जी परिवार के इस जश्न में बॉलीवुड के कई सितारें दिखते हैं ...काजोल के अलावा रानी भी हर साल अपने पंडाल की शोभा बढ़ाती है ।  रानी मुखर्जी हर साल दुर्गा पूजा में हिस्सा जरुर लेती है । नौ दिन रानी पूजा पाठ में लीन रहती है। 

अयान मुखर्जी, शरबानी मुखर्जी और तनीशा मुखर्जी भी इस दुर्गा पंडाल में मौजूद रहते हैं और बढ़कर पूजा में अपना योगदान देते हैं। 

 

मां दुर्गा की भक्ति भाव में डूबी काजोल की कजिल शरबानी मुखर्जी  यहां अपने बंगाली डांस से सबको खूब लुभाती है  

पूरा मुखर्जी परिवार हर साल पंडाल में एकजुट होता है और खूब धूमधाम से मां दुर्गा की पूजा आराधना करता है।काजोल के पिता सोमु मुखर्जी का परिवार दुर्गा पंडाल सजाता है जहां मुखर्जी फैमिली के सभी सदस्य पहुंचते हैं। अजय देवगन भी कई बार अपने ससुराल के दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचते हैं।  

 

 

 

 

Related Posts