तो इस वजह से अजय देवगन ने आज तक नहीं देखी काजोल की फिल्म डीडीएलजे

3 months ago

19 के दशक कि फिल्म  काजोल और शाहरुख़ खान स्टारर ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’। यह एक ऐसी फिल्म है जो लोगों की ऑल टाइम फैवरेट है आज देखने को मन करता है। ऐसा ज्याद ही कोई होगा जिसने ये फिल्म न देखी है।  इस फिल्म की वजह से शाहरुख़ खान के साथ काजोल की जोड़ी को आज भी बहुत पसंद किया जाता है। लेकिन क्या आपको पता है कि काजोल के पती अजय देवगन ने यह फिल्म आज तक नहीं देखी है जी हां यही सच है।  

इस बात खुलासा खुद काजोल ने किया है एक रिपोर्ट के मुताबिक काजोल ने बताया कि  मेरी यह फिल्म अजय ने आज तक नहीं देखी है और क्यों नहीं देखी है इसका जवाब भी मुझे सही तरीके से अब तक नहीं मिला है, जब की मैंने बहुत बार जानने की कोशिश की है।

काजोल ने कहा कि अजय ने उन्हें जवाब में यह कहा है कि ए‍क खास वजह है जिसके चलते मैंने ये फिल्म नहीं देखी है और ये वजह मैं तुम्हें नहीं बताऊंगा। लेकिन आगे काजोल ने इसके जवाब को जानने की जिम्मेदारी मीडिया को सोपते हुए कहा है कि “मैं चाहती हूं कि आप लोग अजय से वो वजह पूछें और पता चलने पर मुझे भी बताएं।

 बता दें कि इन दिनों काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म हेलीकॉप्टर इला को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में काजोल एक 16 साल के लड़के की मां का रोल निभा रही हैं। काजोल की ये फिल्म 12 अक्तूबर को रिलीज़ होगी