single-post

सिंघम अजय सावधान ! काजोल को वरुण धवन के साथ रोमांस करना है !

Oct. 9, 2018, 1:29 p.m.

फिल्म सूई धागा के बाद वरुण धवन का स्टारडम और बढ़ गया है। उनके कद्रदानों की तादाद बढ़ती ही जा रही है। वरुण धवन की फैन अब काजोल भी हो गई हैं। काजोल इन दिनों अपनी फिल्म हेलीकॉप्टर इला प्रमोट कर रही हैं और उसी दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वो अपने से छोटी उम्र के हीरो के साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस करना चाहेगी तो काजोल ने फौरन हां कर दी। 

वो ऐश्वरर्या और रणबीर कपूर की तरह फिल्म ऐ दिल ऐ मुश्किल टाइप की फिल्म करने को तैयार है और ऐसे रोल के लिए उनका हीरो कौन होगा ये भी उन्होंने बताया है। काजोल  नए जेनरेशन के हीरोज में सबसे ज्यादा वरुण धवन पसंद है। 

काजोल उनके साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करने को तैयार हैं। काजोल वरुण धवन के काम से बहुत प्रभावित हैं। काजोल ने वरुण के बारे में कहा है कि, ''वरुण एक स्वीट लड़का है। उसके साथ काम करना बहुत मजेदार होगा। दिलवाले में वरुण के साथ काम करने में बहुत मजा आया था। अगर आज के दौर के किसी हीरो से मुझे रोमांस करना होगा तो वो वरुण धवन होगा। 

बॉलीवुड की फिल्मों में इन दिनों छोटे एक्टर और बड़ी हीरोइन का रोमांस खूब देखने को मिल रहा है। करीना ने फिल्म का और की में अर्जुन कपूर के साथ काम किया तो वहीं ऐश्वर्या रणबीर और राजकुमार राव के साथ काम कर चुकी हैं। अब देखते हैं काजोल की मुराद कब पूरी होती है।