44 साल की काजोल अब भी मम्मी के हाथ से खाना खाती हैं ! देखिए तस्वीरें

1 years ago

 

दो बच्चों की मां काजोल जब अपनी मम्मी तनुजा के साथ होती हैं तो बच्ची बन जाती हैं। काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी मां उन्हें अपने हाथों से खाना खिला रही हैं। ये तस्वीर उनके घर की नहीं हैं बल्कि एक फाइव स्टार होटल की है। काजोल के मुंह में उनकी मम्मी तनुजा निवाला डाल रही है। इस तस्वीर से मां-बेटी का प्यार साफ झलक रहा है। 

 
 

Tbt to the pujas. #eatloveandpray

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

 काजोल अपनी मां तनुजा के बहुत करीब हैं। अक्सर वो अपनी मां के साथ नजर आती हैं। काजोल जब बहुत छोटी थी तभी उनके मम्मी-पापा का तलाक हो गया था। काजोल हमेशा अपनी मां के साथ रहीं हैं और यही वजह है कि आज भी वो अपनी मां के सबसे ज्यादा करीब हैं। 

काजोल के पिका बंगाली फिल्म मेकर सोमू मुखर्जी थे । कुछ साल पहले उनकी डेथ हो गई थी। काजोल ने अपनी स्कूली शिक्षा पंचगनी के सेंट जोसेफ कॉन्वेट स्कूल से ली है जहां वे हेड गर्ल थीं। डांस में उनकी रूचि थी। पहली फिल्म 'बेखुदी' साइन की तब वे 16 साल की थीं और स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं। उन्होंने फिल्मों में करियर बनाने के लिए स्कूल छोड़ दिया।  

काजोल फिल्मी परिवार से हैं। उनके पिता शोमू मुखर्जी निर्माता-निर्देशक रहे हैं। शोमू के भाई जॉय मुखर्जी 60 के दशक में जाने माने एक्टर रहें।  उनकी मां तनुजा, मौसी नूतन, नानी शोभना समर्थ और परनानी रतन बाई प्रसिद्ध अभिनेत्री रही हैं। काजोल, रानी मुखर्जी, मोहनीश बहल, शरबनी मुखर्जी और अयान मुखर्जी सभी कजिन भाई-बहन हैं।   

Related Posts