बेटी न्यासा के मोबाइल की जासूसी करती दिखीं काजोल

1 years ago

 

 

काजोल इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों में तो नजर नहीं आ रही लेकिन हाल ही में वो बेटी नायसा के साथ एक इवेंट में नजर आई । काजोल उस दौरान बेटी न्यासा के मोबाइल में झांक रही थी। अब ये तो नहीं पता कि वह नायसा के मोबाइल में क्या देख रही थीं.लेकिन जो भी हो काजोल की नजर पूरी तरह नायसा के मोबाइल पर टिकी थी। जहां काजोल स्टाइलिश ब्राइट ड्रेस में थीं तो वहीं नायसा कैजुअल लुक में नजर आईं। अक्सर वैसे भी न्यासा ज्यादातर सादे अंदाज में नजर आती है ।

काजोल स्ट्रिक्ट पेरेंटिंग में विश्वास रखती हैं। बच्चों की खातिर उन्होंने अपना बॉलीवुड करियर तक कुर्बान कर दिया। काजोल और अजय देवगन की बेटी 16 साल की हो चुकी है। न्यासा इन दिनों सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है। कुछ दिन पहले अजय ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात को कबूला था कि कि वो इन दिनों अपनी बेटी न्यासा की वदह से नींद की गोलियां खा रहे हैं ।

न्यासा उन दिनों अपनी पढ़ाई के लिए सिंगापुर गई हुई थी जिसकी वजह से न्यासा को काफी मिस कर रहे हैं। वैसे इसमें कोई दो राय नहीं है कि अजय और काजोल अपने बच्चों को बेहद प्यार करते हैं । अजय ने आगे बताया कि हाल ही में न्यासा उनसे दूर हुई है तो वो उसकी कमी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे। इसलिए उन्हें नींद भी नहीं आ पा रही है। तो उन्हें नीद की गोलियों सहारा लेना पड़ रहा है।