PM मोदी के इस अभियान से जुड़ीं काजोल, ब्रांड एंबेसडर बनकर की लोगों से ये अपील, जानिए ?

1 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों समाजिक कार्यों में लगी हुई हैं । काजोल अक्सर सोशल कोजेज में हिस्सा लेती हैं । अब लीजिए काजोल देश को स्वच्छ बनाने जा रही हैं । दरअसल हाल ही में काजोल को 'स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत' का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है । हाल ही में काजोल ने ट्विटर पर 'स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत' की गुजारिश की है । काजोल अब इस अभियान से जुड़कर काफी खुश हैं ।

Starting 2018 on a positive note. Extremely excited to join hands with Hindustan Unilever @HUL_News, @PaulPolman and Sanjiv Mehta. India stay tuned to know more! pic.twitter.com/1IXEFKWsnY

— Kajol (@KajolAtUN) January 10, 2018

काजोल ने कहा, “हिंदुस्तान यूनिलीवर की पहल स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत ‘हाथ मुंह बम’ के लिए एडवोकेसी एंबेसडर के रूप में चुना जाना बड़े सम्मान की बात है। मैं लोगों से स्वच्छता दूत बनने और बेहतर कल के निर्माण में योगदान देने का आग्रह करती हूं।”

It’s a great honor to be chosen as the Advocacy Ambassador for the Swachh Aadat Swachh Bharat #haathmuhbum initiative @HUL_News. I urge people to become a Swachhta Doot & contribute to a better tomorrow furthering the PM’s dream for a Swachh Bharat @PMOIndia Shri @narendramodi pic.twitter.com/GfLptAY3Os

— Kajol (@KajolAtUN) January 10, 2018

हाल ही में मुंबई में एक इवेंट के दौरान काजोल ने इन सारी बातों को कहा । साथ ही लोगों से अपील की कि वो स्वच्छ भारत स्वच्छ अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें । बता दें कि काजोल इन दिनों किसी फिल्म में तो नजर नहीं आ रही हैं । लेकिन हां वो सोशल कोजेज के जरिए अपना योगदान देती रहती हैं ।