single-post

अब अपने पूर्वजों पर फिल्म बनाएंगे संजय दत्त, खुद करेंगें डायरेक्ट

April 14, 2019, 11:16 p.m.

संजय दत्त इन दिनों फिल्म कलंक को लेकर खबरों में हैं। इस फिल्म में वो 21 साल बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम कर रहे हैं। कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। संजय दत्त के पास कभी कई फिल्मों के ऑफर हैं जिसमें पानीपत, प्रस्थानम और शमशेरा शामिल हैं। खबर आई है कि जल्द ही संजय जल्द ही बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले हैं। साथ ही फिल्म के प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू हो गया है। 

फिल्म का निर्माण खुद संजय अपने प्रोडक्शन हाउस के अंडर में करेंगे। मीडिया से बात करते हुए संजय दत्त ने बताया कि ''मैं अपने पूर्वजों पर फिल्म बनाने वाला हूँ। ये एक ऐतिहासिक फिल्म है। इसकी कहानी मेरे पूर्वज मोहयल के बारे में है जो हुसैनी क्षत्रिय ब्राह्मण थे। उन्होंने पैगम्बर के पोते के लिए करबाला का युद्ध लड़ा था।  फिल्म में मैं राहिब सिन दत्त का किरदार निभाऊंगा जो मोहयल्स के लीडर थे। फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है।'' 

काम की बात करें तो फिल्म कलंक में संजय दत्त बलराज चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही संजय और माधुरी 21 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। यह जोड़ी इसलिए भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं क्योंकि इन दोनों के अफेयर की खबरें कई साल पहले काफी चर्चा में थी। 

फिल्म 'कलंक' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है।  फिल्म कलंक की बात करें तो बता दें कि ये मल्टी स्टारर फिल्म है। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित हैं। 

 इस फिल्म को 1940 के दशक में सेट किया गया है। 

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘कलंक’ की कहानी भारत के बंटवारे और हिंदू मुस्लिम दंगे पर बेस्ड  पर होगी। इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है।  

फिल्म के टीजर और पोस्टर के जरिए ऑडियंस इन किरदारों की झलक देख चुके हैं।