single-post

आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म कलंक की एडवांस बुकिंग शुरू, फैंस खरीद सकेंगे टिकट

March 14, 2019, 8:15 p.m.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, आलिया भट्ट संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म के इन दिनों एक के बाद एक पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं। करण जौहर की मल्टीस्टार फिल्म कलंक का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। कलंक के निर्माताओं ने एक नया दांव खेलते हुए कलंक की एक महीने पहले से ही प्री एडवांस बुकिंग शुरु कर दिया है। जी हां, वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक के लिए थिएटर की टिकट बुक होना शुरू हो गया है। 

कलंक फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। 17 अप्रैल को ये फिल्म रिलीज की जाएगी। करीब एक महीने से ज्यादा अभी रिलीज में टाइम है लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है। फॉक्स स्टार ने ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी। 

बताया जा रहा है कि ये फिल्म आलिया और वरुण धवन के करियर की करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। फिल्म कलंक को लेकर करण जौहर भी काफी उत्सुक हैं। दो दिन पहले फिल्म का टीजर रिलीज लॉन्च का इवेंट था जिसमें सभी सितारों ने हिस्सा लिया। 

करण जौहर ने बताया था कि यह फिल्म उनके पिता यश जौहर की कल्पना पर आधारित है जिसे सिनेमाघरों में आने में 15 सालों का लंबा वक्त लगा। फिल्म के अंदर दोनों एक साथ फ्रेम शेयर करते हुए भी नज़र आ रहे हैं। फिल्म में आजादी के बाद के बंटवारें, दर्द और तनाव को दर्शाया गया है।

 जिसमें वरुण धवन मुस्लिम लोहार की भूमिका निभा रहे हैं। आपको बता दें कलंक की रिलीज डेट हाल में ही चेंज की गई थी। पहले ये फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन इस फिल्म के 16 दिन बाद 3 मई को एवेंजर एंड गेम रिलीज होगी। 

फिल्ममेकर ने इस बड़ी फिल्म को देखते हुए फिल्म को पहले रिलीज करने का निर्णय लिया।