Box Office दूसरे दिन फिल्म 'कलंक' ने पार किया 30 करोड का आंकड़ा

1 months ago

बुधवार को रिलीज हुई फिल्म कलंक इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही हैं। इस फिल्म  में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त नजर आ रहे हैं।  इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार हो रहा था। जो अब खत्म हो गया हैं। फिल्म को रिलीज हुए 2 दिन हो गए है पहले दिन फिल्म ने 21.60 करोड़ की कमाई की थी। 

इसी के साथ ये फिल्म अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। आपको बता दें कि 2019 में ये रिकॉर्ड इससे पहले करण जौहर के ही प्रोडक्शन में बनी अक्षय कुमार स्टारर केसरी के नाम था। केसरी ने पहले दिन 21.06 करोड़ रुपये कमाए थे। लेकिन अब कलंक ने ये रिकोर्ड अपने नाम किया है। वहीं अब दूसरे दिन का भी आकड़ा सामने आ गया है। कलंक ने दूसरे दिन  11.45 करोड़ की कमाई की। जिसके अनुसार कलंक का कुल आकंड़ा 33.05 करोड़ हो गया है। करीब 80 करोड़ रुपये की लागत से बनी। फिल्म को पहले वीकएंड का काफी वायदा होने वाला है। कहा जा रहा है कि आने वाले वीकेंड में फिल्म सौ करोड़ रुपये कमा सकती हैं। महावीर जयंती और गुड फ्राईडे की छुट्टियों का फायदा उठाने के लिए बुधवार को रिलीज की गई फिल्म 'कलंक' को इस लंबे वीकएंड का फायदा कितना मिलता ये देखना होगा।

फिल्म को देशभर में करीब 4,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं विदेशों में फिल्म को 1300 स्क्रीन्स मिले हैं। ओवरऑल फिल्म 5300 स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही है।  इसकी कहानी आजादी से पहले 1945 के बैकड्रॉप पर आधारित है जिसमें हुसनाबाद नाम के टाउन को दिखाया जाएगा। 

फिल्म के हुसनाबाद टाउन को 700 लोगों ने 3 महीने की कड़ी मेहनत के बाद तैयार किया  फिल्म कलंक को अच्छी ओपनिंग मिली है। सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म के बारे में लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मिक्स्ड रिस्पॉन्स फिल्म को लेकर दिख रहे हैं। हालांकि फिल्म को कुछ खास अच्छे रिव्यूज नहीं मिले हैं। फिल्म का बैकग्राउंड और विजुअल बहुत अच्छा बताया गया है। खैर अब जो भी हो फिल्म कितनी कमाई करेगी, ये देखना काफी दिलचस्प होगा। बता दें कि कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है।